logo-image

Video : Satish Kaushik ने पकड़ा Vidya Balan का पल्लू! तो लोगों ने सिखाई तहजीब

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं, ये बात तो उनके फैंस बखूबी जानते हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 12:56 PM

highlights

  • इवेंट में विद्या बालन हुईं स्पॉट
  • सतीश कौशिक ने पकड़ा पल्लू!
  • तो लोगों ने बुरी तरह लगाई लताड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं, ये बात तो उनके फैंस बखूबी जानते हैं. उनकी रील्स और तस्वीरों को वे खूब पसंद भी करते हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी. जहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो चौंकाने वाला था. दरअसल, एक शख्स उनका पल्लू अपने हाथ में लेता नजर आया. जिसको देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर सतीश कौशिक हैं. ऐसे में लोगों ने उन्हें तहजीब से पेश आने की नसीहत दे डाली है. 

यह भी पढ़ें- Vidya Balan को इस अपमान के बाद हुई अपनी 'कद्र', उठाई आवाज!

वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि फ्लोरल साड़ी कैरी किए विद्या अपने पति के साथ वेन्यू में एंट्री लेती हैं. वहीं, सामने से वो शख्स गुजर रहा होता है. तभी उसका हाथ पल्लू में लगता है और उनकी साड़ी का पल्लू खिंच जाता है. लेकिन समय रहते सिद्धार्थ रॉय कपूर पल्लू उस शख्स के हाथ से खींच लेते हैं. फिर विद्या अपनी साड़ी सही करती दिखाई देती हैं. इस वीडियो पर अब तक ढेर सारे लोगों के रिएक्शन्स आ गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कमेंट किया, 'जानबूझकर पल्लू पकड़ा है.' दूसरे यूजर ने सवाल किया, 'ये शख्स तो सतीश कौशिक जैसा लग रहा है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'औरतों के साथ पेश आने की तमीज नहीं है. इसने ये सोच-समझकर किया है.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

खैर, अब बढ़ते चलें विद्या बालन के वर्कफ्रंट की तरफ तो एक्ट्रेस बीते साल फिल्म 'जलसा' में दिखाई दी थी. जिसे पॉजीटिव रिएक्शन मिला. वहीं, आने वाले दिनों में उनके पास दो प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें से एक फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. जबकि दूसरी मूवी का नाम है- 'नीयत'. दोनों ही फिल्मों के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.