logo-image

Bawal Fisrt Look:वरुण और जाह्नवी पहली बार रोमांस करते आए नजर, यहां देखें फिल्म का फर्स्ट लुक 

वरुण और जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म बवाल का ट्रेलर आज आउट हो गया है. दोनों एक्टर्स पोस्टर में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 04:46 PM

New Delhi:

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बता दें कि एक्टर्स की आने वाली फिल्म बवाल का फर्स्ट लुक आज आउट हो गया है. दोनों स्टार्स इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'बवाल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वरुण और जाह्नवी के फैंस उन्हें पहली बार साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, मेकर्स ने घोषणा की कि फिल्म अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. लेकिन कुछ समय पहले, वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि बवाल जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

आपको बता दें कि, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर 'बवाल' से पहले पोस्ट को शेयर किया है और यह खुशखबरी अपने सभी फैंस के साथ बांटी. मेकर्स ने थिएटर रिलीज को छोड़ दिया है और इसके बजाय ओटीटी मार्ग का विकल्प चुना है. अब यह फिल्म जुलाई में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. पोस्टर की बात करें तो इसमें वरुण और जाह्नवी काफी प्यारे लग रहे हैं. जान्हवी ने एथनिक आउटफिट पहना है जबकि वरुण ने कैजुअल चुना है. वे एक-दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर टैगलाइन है, "हर प्रेम कहानी का अपना बवाल होता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वरुण ने पोस्ट शेयर किया और लिखा, "बदलेगा सबके दिलों का हाल क्योंकि दुनिया भर में होने वाला है बवाल इस जुलाई... बनेगा महौल #बवालगोजग्लोबल. देश और क्षेत्र केवल @primevideoin पर." घोषणा के तुरंत बाद, फैंस को इस पर रिएक्शन देते देखा गया. एक फैन ने लिखा, "देखने का इंतजार नहीं कर सकता." एक अन्य फैन ने लिखा, "@varundvn शुभकामनाएं! आप इसे रॉक करने वाले हैं." अन्य लोगों को आग और दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Abhay Deol Post: अपने भाईयों के साथ ढोल पर नाचते दिखे अभय देओल, शेयर की तस्वीर 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नितेश तिवारी ने एक बयान में कहा, "तीन भारतीय स्थानों और पांच यूरोपीय देशों में शूट किया गया, बवाल में एक आकर्षक कहानी, ड्रमैटिक सीना्स और वरुण और जान्हवी के बीच बिल्कुल अद्भुत केमिस्ट्री है. मेरा मानना ​​है कि प्राइम पर दुनिया भर में प्रीमियर हमें बावल को भारत और सीमा पार के दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा. हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून के साथ काम किया है और अब हम उनके रिएक्शन सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."