logo-image

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 का ऐलान, वाणी कपूर ने ली इलियाना डिक्रूज की जगह!

अजय देवगन की फिल्म रेड साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट हो चुकी है. हालांकि, रेड 2 में वाणी कपूर लीड रोल में नजर नहीं आएंगी.

Updated on: 08 Jan 2024, 10:54 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन की 2018 में आई फिल्म रेड ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था, फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था बल्कि लोगों ने इसकी तारीफ भी की थी. फिल्म में अजय ने अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका दिया और इलियाना डिक्रूज के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी तारीफ हुई. अब एक्टर ने रेड के सीक्वल की घोषणा कर दी है, जिसका नाम रेड 2 है. हालांकि, दूसरी फिल्म में इलियाना को रिप्लेस कर दिया गया है. बेफिक्रे एक्टर वाणी कपूर रेड 2 में अजय के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor)

रेड 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म के मुहूर्त की फोटो लीड एक्टर्स ने शेयर की है. तस्वीरों में अजय के साथ वाणी कपूर और रवि तेजा भी नजर आ रहे हैं. कपूर ने सोशल मीडिया पर मुहूर्त डे की तस्वीरें शेयर की हैं. वाणी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "रेड-जल्द ही बड़े पर्दे पर! बहुत आभारी हूं.  15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं. कल अजय ने भी फिल्म के मुहूर्त से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह रवि तेजा के बगल में खड़े नजर आ रहे थे.

अजय देवगन ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

अभिनेता ने लिखा, "नया मामला, नई शुरुआत! रेड2 आज शुरू हो गई, और सेट पर ऊर्जा किसी बिजली से कम नहीं थी. महूरत शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद रवि तेजा. 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में मिलते है. रेड 2 की पूरी शूटिंग भारत में होने वाली है. ये शहर मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान बताए गए हैं. इस फिल्म को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं.

रेड एक इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी पर आधारित फिल्म

बता दें, 2018 की रेड में एक आयकर अधिकारी की कहानी दिखाई गई थी, जो छापेमारी करता है जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित थी. फिल्म में दो रातों और तीन दिनों तक चली ऐतिहासिक लंबी छापेमारी को दर्शाया गया है. फिल्म में इलियाना और अजय के अलावा सौरभ शुक्ला ने अहम भूमिका निभाई है.