logo-image

Aashka Garodia Baby Boy: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

Aashka Garodia: एक्ट्रेस आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट ग्लोब ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इस जोड़े के बच्चे का जन्म शुक्रवार को हुआ. इंस्टाग्राम पर टीवी एक्ट्रेस के पति ब्रेंट ग्लोब ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया और खुश खबरी की घोषणा की.

Updated on: 28 Oct 2023, 10:36 AM

New Delhi:

Aashka Garodia Welcomes a Baby Boy: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट ग्लोब ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इस जोड़े के बच्चे का जन्म शुक्रवार को हुआ. इंस्टाग्राम पर टीवी एक्ट्रेस के पति ब्रेंट ग्लोब ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया और खुश खबरी की घोषणा की. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज सुबह 7:45 बजे, विलियम अलेक्जेंडर इस दुनिया में आए और सीधे हमारे दिलों में चले गए. जबकि मुझे पता है कि मेरा जीवन इस दिन से पहले अस्तित्व में था, मुझे इसके बारे में बहुत कम याद है. अभी के लिए, मेरे मरने के दिन तक, मैं एलेक्स का डैडी बनूंगा. आश्का ने भगवान की कृपा से उसे जन्म दिया. वह अब आराम कर रही है, हमारे छोटे बच्चे के पास. हमारे दिल कभी इतने उज्ज्वल नहीं रहे. मैंने कभी इस तरह का प्यार नहीं देखा. अभी और हर दिन, मेरे पास ईश्वर के अस्तित्व का जीवंत प्रमाण होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brent Goble (@ibrentgoble)

करीबियों और फैंस ने दी बधाई
इस जोड़े ने अपने बच्चे का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा. सोशल मीडिया पर खबर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने जोड़े के लिए लाल दिल वाले इमोटिकॉन और बधाई संदेशों के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कमेंट किया, "बधाई हो! भगवान भला करे." टीवी एक्टर जूही परमार ने लिखा, 'अरे वाह, इससे मेरा दिल बहुत खुश हो गया.. आप दोनों को बधाई और नन्ही परी को ढेर सारा प्यार.. भगवान उसे और आप दोनों को इस अद्भुत यात्रा पर ढेर सारा प्यार दे.. प्यार प्यार प्यार." एक यूजर ने लिखा, 'बधाई हो नन्हें को ढेर सारा प्यार.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

यह भी पढ़ें - Tejas BO Collection Day 1: क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी कंगना की फिल्म? जानें तेजस की पहले दिन की कमाई 

आशका और ब्रेंट ने ऐसी की थी प्रेगनेंसी की घोषणा
आश्का ने 1 दिसंबर 2017 को ब्रेंट गोबल से एक ईसाई विवाह समारोह में शादी की थी, जिसके बाद एक पारंपरिक हिंदू समारोह हुआ. ब्रेंट पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. आशका को कुसुम में कुमुद और लागी तुझसे लगन में कलावती की भूमिका से प्रसिद्धि मिली. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस' और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया. हाल ही में उन्होंने टीवी शो 'डायन' में काम किया था.