logo-image

Tunisha Case: तुनिशा शर्मा की मौत के लिए प्रोड्यूसर है जिम्मेदार! FWICE के अध्यक्ष ने किया खुलासा

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) की आत्महत्या का मामला देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 04 Jan 2023, 08:14 PM

मुंबई :

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) की आत्महत्या का मामला देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Ali baba actress) के सेट पर एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली, तब से फैंस उनकी रहस्यमय मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं. हाल ही में, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेमा एम्प्लॉइज उर्फ ​​एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने एक्ट्रेस की आत्महत्या के मामले के बारे में खुलासा किया और कहा कि उनके निधन के लिए अली बाबा के प्रोड्यूसर जिम्मेदार हैं. 

FWICE के अध्यक्ष के मुताबिक, अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के निर्माता ने एसोसिएशन की अनुमति के बिना ही शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उनका कहना है कि एसोसिएशन की तरफ से शूटिंग को लेकर कोई बयान या नोटिस जारी नहीं किया गया और इससे पहले ही शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी गई. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी अभी तक निर्माता को पूछताछ के लिए भी नहीं बुलाया है.

ये भी पढ़ें-CM Yogi In Mumbai: अक्षय कुमार से लेकर बोनी कपूर तक, इन हस्तियों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी

'प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज हो केस'

बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने कहा, “इस मौत के लिए निर्माता जिम्मेदार है. अभी तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है. शूट की तैयारी चल रही है. निर्माता को इस मामले पर गौर करना चाहिए था जब कपल के बीच में लड़ाई चल रही थी. पुलिस ने अभी प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है, सेट पर एंबुलेंस नहीं थी. लड़की को प्राइवेट गाड़ी में ले जाया गया. सेट पर प्रॉपर इंतजाम क्यों नहीं था. सभी निर्माताओं के लिए एक चेतावनी संकेत है कि अगर वे सही तरीके से काम नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है.” हर एक चीज के लिए जिम्मेदार ऐसे में निर्माता ही होंगे. '' बीएन तिवारी ने आगे सेट पर सिक्योरिट की गुहारभी लगाई.

टीम के सदस्यों की हो काउंसलिंग

वहीं FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इससे पहले उसी पोर्टल को बताया था कि सेट पर हुई घटना काफी शर्मनाक थी. उन्होंने कहा, “निर्माता निकाय के साथ एक बैठक होगी, सभी कलाकारों और टीम के सदस्यों की काउंसलिंग होनी चाहिए. सेट पर ऐसा पहली बार हुआ है और हम नहीं चाहते कि यह एक प्रैक्टिस बने.  इसे रोकने की जरूरत है, यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शर्मनाक है इसलिए अब हम निर्माताओं के साथ बैठक करने और इस पर गौर करने की तरफ कदम बढ़ाएंगे.''खैर इस मामले में फिलहाल एक्ट्रेस के को स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.