logo-image

ट्रोलर्स ने अभिषेक बच्चन को कहा- 'बेरोजगार' तो अभिनेता ने सिखाया सबक

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभिषेक जल्द ही अनुराग बसु की एक फिल्म में नजर आएंगे. जिसके टाइटल से खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

Updated on: 06 Nov 2019, 03:43 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से अभिषेक बच्चन कुछ गिनी चुनी हुई फिल्मों में नजर आ रहे हैं. हाल ही में मनमर्जियां एक्टर ने अपने ट्विटर पेज से एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर की है. जिसमें लिखा है-एक उद्देश्य होना चाहिए, एक लक्ष्य होना चाहिए. कुछ असंभव जिसे आप पूरा करना चाहते हो, और फिर दुनिया को बताओ कि ये असंभव नहीं है."

फिलहाल अभिषेक का ये ट्वीट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने उन्हें बेरोजगार कह दिया. लेकिन अभिषेक ने अपने जवाब से उसका मुंह बंद कर दिया.

उन्होंने कहा, "सोमवार के दिन कौन इतना ज्यादा खुश हो सकता है बजाए उन लोगों के जो बेरोजगार बैठे हों."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभिषेक जल्द ही अनुराग बसु की एक फिल्म में नजर आएंगे. जिसके टाइटल से खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. इसके अलावा वह कूकी गुलाटी की फिल्म बिग बुल में भी नजर आएंगे. बिग बुल में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाती दिखेंगी. इसका प्रोडक्शन अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं.

कुछ वक्त पहले अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'The Big Bull - an unreal story. Now filming!.'

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं.

फिल्म धूम 2' की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. दोनों 'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के' में भी नजर आ चुके हैं. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी कर ली.