logo-image

'Tera Kya Hoga Lovely' Trailer: रणदीप हुडा-इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म का ट्रेलर आउट, इस डेट पर रिलीज होगी फिल्म

Tera Kya Hoga Lovely : रणदीप हुडा और इलियाना डिक्रूज स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर आज 27 फरवरी को रिलीज हो गया है। फिल्म को रिलीज डेट भी मिल गई है.

Updated on: 27 Feb 2024, 07:26 PM

नई दिल्ली:

रणदीप हुडा और इलियाना डिक्रूज स्टारर तेरा क्या होगा लवली गोरे रंग के जुनून और दहेज जैसे सबजेक्ट को दिखाने के लिए तैयार है. फिल्म के मेकर ने आखिरकार आज 27 फरवरी को रिलीज डेट के साथ ट्रेलर जारी कर दिया. तेरा क्या होगा लवली, जिसमें करण कुंद्रा, इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुडा शामिल हैं, भारत में गोरे रंग और शादियों के दौरान दहेज के प्रति जुनून पर एक साहसिक कदम है. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह आगामी सिनेमाई इंडस्ट्री हरियाणा में होने वाला शादी ड्रामा को दिखाएगा.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Pictures Films India (@sonypicsfilmsin)

तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में इलियाना को उसके सांवले रंग के कारण दूल्हे के परिवार द्वारा अस्वीकार करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दहेज प्रथा को भी दिखाया गया. यह सामाजिक सौंदर्य मानकों की जटिलताओं पर प्रकाश डालता है, एक ऐसी कहानी देता है जो व्यक्तिगत संघर्षों के साथ-साथ सामूहिक सामाजिक मानदंडों के बारे में भी है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, लवली की लाइफ में एक चीज हमेशा पक्की है - बैक-टू-बैक सियाप्पा तेरा क्या होगा लवली महिला दिवस, 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

तेरा क्या होगा लवली के बारे में अधिक जानकारी

तेरा क्या होगा लवली इस तरह के पूर्वाग्रह की बेहूदगी और नुकसान पर प्रकाश डालकर इस कथा को चुनौती देना चाहता है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर फिल्म को रिलीज करने का विकल्प अपने आप में एक बयान है, जो लिंग और सौंदर्य संबंधी रूढ़ियों को चुनौती देने के प्रति प्रतिबद्धता का संकेत देता है.