logo-image

Shaitaan Trailer: अपनी बेटी को खूंखार माधवन से बचाते नजर आए अजय देवगन, हॉरर थ्रिलर का ट्रेलर हुआ लॉन्च

अजय देवगन ने गुरुवार को आखिरकार मोस्ट अवेटेड हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसमें ज्योतिका और आर माधवन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 23 Feb 2024, 10:31 AM

नई दिल्ली:

अजय देवगन ने आखिरकार गुरुवार को अपनी हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का पहला ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर में अजय देवगन को एक फैमिली मैन के रूप में दिखाया गया है, जबकि आर माधवन एक को खतरनाक विलेन को रोल निभाते देखा जा सकता हैं, जो अपने जादू टोने से अजय देवगन की बेटी के दिमाग को कंट्रोल करता है. अजय देवगन ने ट्रेलर के साथ लिखा, शैतान के साथ नर्क घर आता है. यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. विकास बहल द्वारा डायरेक्शन इस फिल्म में ज्योतिका भी लीड रोल में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

माधवन का खतरनाक लुक जारी 

इस हफ्ते की शुरुआत में, मेकर्स ने आर माधवन के साथ फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था जिसमें अभिनेता भयंकर रूप में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के अनावरण के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने आगामी फ़िल्म पर अपने विचार साझा किए. एक यूजर ने लिखा, सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी सर. गुजराती हॉरर फिल्म वश का रीमेक लग रही है ये फिल्म दूसरे ने लिखा. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, जब टेलर इतना अच्छा है तो फिल्म कैसी होगी बहुत अच्छी है.

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी

शैतान को जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनरोमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान, जानकी बोदीवाला की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी होगी. अजय देवगन ने आखिरकार गुरुवार को अपनी हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का पहला ट्रेलर जारी कर दिया है.