logo-image

TKSS: अर्चना की कुर्सी लेना चाहती हैं सोनाली बेंद्रे, बोलीं-अपनी सीट तो संभाल पहले

द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) का हर एपिसोड कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर होता है.

Updated on: 28 Mar 2023, 08:07 PM

मुंबई :

द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) का हर एपिसोड कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर होता है. इसके अपकमिंग एपिसोड में इंडियाज बेस्ट डांसर्स के जज गीता कपूर, टेरेंस लुईस और सोनाली बेंद्रे और जय भानुशाली शो की मेजबानी करेंगे. सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज पर इसका प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में हम देखते हैं कि कपिल जजों को मंच पर आमंत्रित करते हैं. वह पहले सोनाली (Sonali Bendre) से बात करते हैं और कहते हैं, "आप पहली बार शो में आई हैं, आप क्या लेना पसंद करेंगी, चाय, कॉफी या अर्चनाजी की कुर्सी?" सोनाली ने भी इसके जवाब में हंसते हुए जवाब दिया, वह अर्चनाजी (Archana Puran Singh) की कुर्सी लेना पसंद करेंगी. वहीं अर्चनाजी मजाकिया अंदाज में सबको चुप कराते हुए कहती है, "अरे तुम लोग अपनी कुर्सी संभालो पहले यार, मेरी कुर्सी के पीछे क्यों पड़े हो?"

इसके बाद कपिल बात करते हैं कि गीता कपूर ने शो के लिए कैसे कपड़े पहने हैं और कहते हैं, "गीता एक कोरियोग्राफर से एक निजी बैंक के सीईओ में बदल गई है". गीता मजाक का जवाब देते हुए कहती हैं, "जब से मुझे कपिल के खाते के बारे में पता चला है, मैंने इस बैंक को ही संभालने का फैसला किया है." आगे कपिल ने कहा, "शूट के बाद कोई भी घर नहीं जाएगा, हम सब टेरेंस की पैंट पर शतरंज खेलेंगे."

ये भी पढे़ें-Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस पर कसा तंज, कहा, आपके अंकल फिल्म...

शो में ज्यादा हंसने का क्या है खास कारण?

इसके बाद बिंदु ने टेरेंस और गीता को कुछ डांस स्टेप्स सिखाने के लिए कहा क्योंकि उन्हें लगता है कि साथ में डांस करने वाले कपल एक-दूसरे के करीब आते हैं. हालांकि, कपिल कहते हैं, 'अगर यह सच होता तो टेरेंस और गीता अब तक सिंगल नहीं होते.' हंसते-हंसते जय लगभग टेरेंस पर गिर पड़ते हैं. बिंदु उसके इतना हंसने का कारण पूछती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जय ने खुलासा किया, 'कुछ दिन पहले मुझे पता चला कि शो में आप जितना हंसते हैं, आपको उतने ही ज्यादा फुटेज मिलता हैं.' वहीं बता दें जज शो के कुछ प्रतियोगियों का परिचय भी देंगे और द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show)के मंच पर अपने डांस परफॉर्मेंस से धमाल भी मचाएंगे.