logo-image

Jackie Shroff की बायोपिक 'Bhidu' और 'Hero' के रीमेक में होंगे बेटे Tiger Shroff

बॉलीवुड के दिग्गज और कूल एक्टर Jackie Shroff ने अपनी बायोपिक को लेकर कुछ बातें बताई हैं. जिनमें से एक ये भी है कि उनकी बायोपिक में कोई और नहीं बल्कि उनके बेटे Tiger Shroff ही नजर आएंगे.

Updated on: 02 Feb 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज और कूल एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पहचान एक्शन और रोमांटिक हीरो के तौर पर बनी थी. जैकी श्रॉफ ने बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और आज उनकी गिनती बॉलीवुड जानी मानी बड़ी हस्तियों में होती है. चॉल में रहने वाले टपोरी से बॉलीवुड के प्रतिष्ठित अभिनेता बनने की जैकी श्रॉफ़ की जर्नी काफ़ी इंस्पायरिंग रही है. ऐसे में ख़बरें हैं कि बायोपिक के चल रहे इस दौर में जल्द ही 'जग्गू दादा' पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 के एक भी कंटेस्टेंट की शक्ल नहीं देखना चाहते हैं Nishant Bhatt, सामने आयी ये वजह

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में न सिर्फ जैकी ने अपनी बायोपिक फिल्म का नाम बताया बल्कि उस एक्टर का नाम भी शेयर किया जो उनकी भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इतना ही नहीं, जैकी ने अपनी फ़िल्म हीरो के रीमेक बनाने की भी इच्छा जताई है. इंटरव्यू के दौरान जब जैकी से पूछा गया कि यदि बॉलीवुड में उनकी बायोपिक फ़िल्म बनती है तो उसका नाम क्या होगा? इसके जवाब में जैकी ने कहा, 'भिडू' (Bhidu) या 'जग्गू' (Jaggu). मेरा अगर नाम लेना है तो फ़िर भिडू ही होगा और मालूम नहीं मुझे कि मेरे को क्या बुलाते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

यही नहीं, जब जैकी से आगे पूछा गया कि वह अपनी बायोपिक फ़िल्म में किस अभिनेता को देखना पसंद करेंगे? तो उन्होंने तपाक से कहा, 'टाइगर श्रॉफ़' (Tiger Shroff). क्योंकि वह मेरी तरह ही लगेगा इसलिए.' जैकी ने आगे ये भी बताया कि वो अपनी कौन सी फिल्म का रीमेक चाहते हैं. जैकी ने बिना देरी किये साफ़ सीधा सा कहा कि उनकी फिल्म 'हीरो' (Hero) का रीमेक बनना चाहिए. बात को आगे बढ़ाते हुए जैकी ने ये भी साझा किया कि उनकी दिली इच्छा है कि उनके बेटे टाइगर ही इस फिल्म के रीमेक में दिखें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बता दें कि, 1982 में फ़िल्म स्वामी दादा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले जैकी ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. साथ ही कई यादगार किरदार निभाए हैं. जैकी ने न केवल हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली, पंजाबी, भोजपुरी, गुजराती, कोंकणी, उड़िया, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इसके अलावा वह टीवी शो और डिजीटल शो में भी नजर आ चुके हैं. वहीं, जैकी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, जैकी पिछली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में नजर आए थे.