logo-image

Heropanti 2: 'हीरोपंती' दिखाने आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, इन दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म 'हीरोपंती 2′(Heropanti 2) के लेटेस्ट पोस्टर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म के पोस्टर में टाइगर गाड़ी के आगे बैठकर हाथों में गन लिए दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 16 Mar 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2′(Heropanti 2) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बताया कि इसका ट्रेलर 17 मार्च को रिलीज होने वाला है. फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म के पोस्टर में टाइगर गाड़ी के आगे बैठकर हाथों में गन लिए दिखाई दे रहे हैं. फैंस को टाइगर का दमदार अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: 'सुनामी' बनी 'The Kashmir Files', 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक्शन, स्वैग और हीरोपंती सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं.' फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस टाइगर की तारीफ कर रहे हैं. पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि इसमें जबरदस्त एक्शन नजर आने वाला है. जानकारी के मुताबिक फिल्म इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 रिलीज होने वाली है. अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोपंती 2′(Heropanti 2) में टाइगर के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी. इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आई थी.