PHOTO: कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 06, 2019 01:01:32 PM
कृष्णा श्रॉफ (फोटो- @kishushroff Instagram)

कृष्णा श्रॉफ (फोटो- @kishushroff Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने भाई के रिलेशनशिप स्टेटस पर एक अपडेट शेयर करते हुए कहा था कि वह 100 प्रतिशत सिंगल हैं. अब कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स (Eban Hyams) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर के साथ में उन्हें Wifey लिखकर टैग किया है. ये पोस्ट इशारा कर रही है कि शायद दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मोदी सरकार के भारी भरकम New Traffic Rules की वजह है महेश बाबू की ये फिल्म, लोगों ने शुरू किया कोसना!

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'Minding our own business like it’s our own company, this is destiny, we meant to be, something so special, like it’s heavenly.' कृष्णा श्रॉफ के इस पोस्ट को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने दिखाई दरियादिली, सिद्धार्थ-रितेश की फिल्म 'मरजावां' के लिए किया ये काम

View this post on Instagram

🧿

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on Aug 11, 2019 at 1:59am PDT

अभिनेता टाईगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही अपने भाई और पिता के पेशे में खास दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन किसी न किसी वह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ के इंस्टाग्राम पर 465k फॉलोअर्स हैं. अपने भाई की तरह उनमें भी फिटनेस के प्रति दीवानगी है.

वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अगर बात टैटू की हो तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं. कृष्णा ने अपनी कलाई पर जहां सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है.

First Published: Sep 06, 2019 01:01:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो