logo-image

Video: रणवीर के 'खली बली' सॉन्ग पर टाइगर ने किया मून वॉक, माइकल जैक्सन को दिया ट्रिब्यूट

टाइगर ने इसे अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है कि आप को गए हुए 9 साल हो चुके हैं.

Updated on: 25 Jun 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के जबरा फैन हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने डांस से उन्हें ट्रिब्यूट देते हैं. जिसे वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कुछ साल पहले पहले रिलीज हुई फिल्म मुन्ना माइकल को टाइगर ने अपने डांस गुरु माइकल जैक्शन को ट्रिब्यूट किया था.

फिलहाल अब इसके बाद माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि 25 जून पर टाइगर ने उन्हें एक डांस वीडियो ट्रिब्यूट किया है. इस वीडियो में टाइगर हूबहूं माइकल जैक्सन की तरह डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि टाइगर इस डांस वीडियो में पद्मावत के गाने खली बली पर थिरक रहे हैं जो कि बेहद मजेदार है.

यह भी पढ़ें: लीजिए सोनाक्षी सिन्हा ने खोल दी 'दबंग 3' की स्टोरी, आप भी जानिए क्या है

टाइगर ने इसे अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है कि आप को गए हुए 9 साल हो चुके हैं. मुझे विश्वास है कि खिलजी आपको थ्रोन देंगे.#kingofkings @michaeljackson #rip #gonetoosoon ❤🙏 @pareshshirodkar @ranveersingh"

अबतक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. अगर टाइगर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो इन दिनों वह बागी 3 और रेम्बो की शूटिंग में बिजी हैं.