logo-image

Tiger 3 के लिए इस बार कैटरीना कैफ ने की है दोगुनी मेहनत, कैसे शूट हुआ टॉवल फाइट सीन

Tiger 3 Release Date: सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर 'टाइगर 3' इस साल दिवाली पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Updated on: 06 Nov 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif Training for Tiger 3: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. फिल्म में एक बार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म के तीसरे भाग में धमाकेदार एक्शन, ड्रामा और केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस बीच कैटरीना के फैंस के लिए डबल सरप्राइज पैकेज मिलने वाला है. एक्ट्रेस के मुताबिक, टाइगर 3 के लिए कैटरीना कैफ ने दोगुनी मेहनत की है. उन्होंने कई फाइट और एक्शन सीन भी दिए हैं. कैटरीना कैफ यूं भी बॉलीवुड में सबसे हार्डवर्किंग एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं.

'टाइगर 3' के ट्रेलर की झलकियों में कैटरीना को जबरदस्त एक्शन सीन करते देखा गया था. ट्रेलर से कैटरीना का एक टॉवल फाइट सीन भी काफी सुर्खियों में रहा था. हाल ही में कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 के लिए अपने किरदार के लिए की गई हार्टकोर ट्रेनिंग की एक झलक पेश की है. 

6 नवंबर को, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने डेडिकेटेड वर्कआउट रूटीन वीडियो शेयर किए हैं. क्लिप में उन्हें जिम में जबरदस्त एक्सरसाइज और एक्शन सीन की तैयारी करते देखा जा सकता हैं. कैटरीना की प्रैक्टिस में स्क्वाट, किक और बॉक्सिंग तक शामिल थे. इसके अलावा उन्होंने टाइगर 3 के ट्रेलर में फेमस टॉवल-फाइट सीन की तैयारी की भी झलक दिखाई है. इस सीन को काफी सावधानी से फिल्माया गया है. ये सीन सबसे मुश्किल भी बताया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैप्शन में, कैटरीना ने बताया,, "मेरे लिए, जब टाइगर जैसी एक्शन फिल्म की शूटिंग की बात आती है तो ये मेरी लिमिट को तोड़कर आगे बढ़ाने, सहनशक्ति का परीक्षण करने और उस ताकत को खोजने में मदद करती है जो मेरे अंदर हैं." इस अनुभव में दर्द भी हैं और ताकत भी.' साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को हर डर और दर्द से आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट भी किया. 

अपने अनुभव को याद करते हुए, कैटरीना ने शेयर किया, “कई दिनों तक मैं बहुत थकी हुई थी; इस बार यह अलग महसूस हुआ...बहुत मुश्किल भी" थकान और दर्द के बावजूद, मैंने इसे एक चैलेंज के रूप में स्वीकार किया, खुद को यह देखने के लिए प्रेरित किया कि मैं हर दिन कितना सहन कर सकती हूं. मैंने खुद को युद्ध के लिए तैयार किया."

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर 'टाइगर 3' इस साल दिवाली पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.