logo-image

Salman Khan: दर्शकों के आगे झुके सलमान खान, Tiger 3 की बंपर कमाई के लिए किया धन्यवाद

भाईजान ने कहा “मुझे लगता है कि टाइगर फ्रैंचाइज़ी ने दर्शकों को एक ऐसा देसी जासूस दिया है, जैसा किसी और ने नहीं दिया है.

Updated on: 21 Nov 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Collection: सलमान खान (Salman Khan) हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं. एक्टर की हाल में एक्शन-पैक्ड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) रिलीज हुई है. दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस से लेकर ग्लोबल लेवल पर टाइगर 3 ने शानदार कमाई की है. फिल्म अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, जल्द ही ये दुनिया भर में 400 करोड़ की कमाई करने के लिए तैयार है. इस बीच सलमान खान भी खुशी से गदगद हो गए हैं. उन्होंने अपने दर्शकों और फैंस का तहेदिल से शुक्रिया किया है. 

यह भी पढ़ें- Singham Again: फिल्म से अजय देवगन का लुक आया सामने, सिंघम अवतार में आए नजर

सलमान खान, 'टाइगर 3' के साथ एक और सफलता पाकर खुश हैं. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म दुनिया भर में शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसने हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस अचीवमेंट के लिए सलमान खान भी फैंस के आगे नतमस्तक हो गए हैं.  सलमान खान कहते हैं, ''तीन टाइगर फिल्में, तीन सफलता की कहानियां. टाइगर फ्रेंचाइजी मेरे दिल में बसती है, और मुझे खुशी है कि इसने दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है. टाइगर फ्रैंचाइज़ मेरे सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक है और ये एक विरासत ब्रांड है जो हमेशा मेरी फिल्मोग्राफी को उज्ज्वल बनाए रखेगा."

यह भी पढ़ें- Dhanush Son: बिना लाइसेंस के बाइक चलाते पकड़े गए इस साउथ स्टार के बेटे, वीडियो वायरल 
 
भाईजान आगे कहते हैं, “मुझे लगता है कि टाइगर फ्रैंचाइज़ी ने दर्शकों को एक ऐसा देसी जासूस दिया है, जैसा किसी और ने नहीं दिया है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है. मैंने टाइगर को जिया है और उसमें सांस ली है और मैं मेरे और फिल्मों के प्रति उनकी गर्मजोशी और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं.'' 
 
सलमान ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी पहली टाइगर फिल्म न केवल एक ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी लॉन्च करेगी, बल्कि प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स की नींव भी तैयार करेगी, जिसने हिट के अलावा कुछ नहीं दिया है. सलमान कहते हैं, “जब मैं एक था टाइगर कर रहा था, तो मुझे नहीं पता था कि हमारा सीक्वल बनेगा, अब यह 2012 से दुनिया भर में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अपनी फ्रेंचाइजी है."