logo-image

Kajal Aggarwal : बेबी नील के साथ वायरल हुआ काजल अग्रवाल का ये वीडियो, फैंस हुए दीवाने

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Neil Kitchlu) ने बीते साल अपने पहले बेबी का स्वागत किया. कपल अपने बेबी की तस्वीरें अक्सर साझा करता है. हाल ही में अदाकारा अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई, जहां उन्होंने अपने बेबी के साथ ट्विनिंग की.

Updated on: 19 Mar 2023, 08:05 PM

नई दिल्ली :

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Neil Kitchlu) ने बीते साल अपने पहले बेबी का स्वागत किया. कपल अपने बेबी की तस्वीरें अक्सर साझा करता है. हाल ही में अदाकारा अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई, जहां उन्होंने अपने बेबी के साथ ट्विनिंग की. व्हाइट कलर की आउटफिट में दोनों काफी प्यारे दिख रहे थे, जिस किसी ने बच्चे और मां की तस्वीरें और वीडियो देखी वो उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. लोग काजल की काफी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि बाकी स्टार की तरह उन्होंने अपने बेबी का चेहरा हाइड नहीं किया, नाही किसी और को तस्वीर क्लिक करने के लिए रोका. 

काजल अग्रवाल बेबी वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor : ऑनलाइन ट्रोलिंग पर छलका जान्हवी कपूर का दर्द, कहा- लोग उंगली उठाने के लिए....

काजल अग्रवाल और बेबी नील का क्यूट मोमेंट -

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) बेबी के क्यूट मोमेंट अक्सर अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो नील के साथ स्विमिंग एंजॉय कर रही थी. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा-  'मेरा पठान'. नील के पैदा होने के बाद से ही एक्ट्रेस उनके साथ अपने अनमोल पलों की झलक शेयर करती रहती हैं. 

प्रेग्नेंशी के बाद पहली फिल्म -

काजल (Kajal Aggarwal) ने अपनी प्रेग्नेंशी के दौरान फिल्मों से ब्रेक लिया था.  इस गैप के बाद उनकी पहली फिल्म, 'घोस्टी' (Ghosty)17 मार्च को रिलीज हुई और बॉक्स-ऑफिस पर वास्तव में इसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही. अभिनेत्री को अगली बार शंकर की 'इंडियन 2' में देखा जाएगा. फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

यह भी पढ़ें : C ग्रेड फिल्में कर चुकी है टीवी की सबसे 'संस्कारी और सीधी' बहू, Kamsin में किए थे बोल्ड सीन