logo-image

ओह तो इस वजह से KGF स्टार यश करना चाहते हैं शाहरुख खान के साथ काम, जल्द करेंगे फिल्म साथ !

साउथ स्टार यश और शाहरुख खान ने साथ काम करने की इच्छा जताई है, जिसके लिए दोनों कलाकारों के एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की खबरें हैं.

Updated on: 30 Jan 2024, 05:53 PM

New Delhi:

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि यश इस समय देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. केजीएफ फ्रेंचाइजी की अपार सफलता के बाद, रॉकी भाई यश भारत में एक घरेलू नाम बन गया है. भारत के फिल्म बिजनेस के बढ़ते होरीजन के साथ, यश ने बॉलीवुड में कदम रखने की इच्छा व्यक्त की है. यश ने कथित तौर पर किंग शाहरुख खान के साथ काम करने में अपनी गहरी रुचि के बारे में बात की है, लेकिन केवल एक शर्त के तहत कि स्क्रिप्ट सही होनी चाहिए. जानकारी के मुताबिक, यश और शाहरुख के बीच एक ब्लॉकबस्टर करने की बात चल रही है. 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ चल रही बात

स्टार अभिनेताओं ने एक साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है, लेकिन वे जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहते हैं और अपने बड़े पैमाने पर फैंस को परेशान करना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक, वे चाहते हैं कि यह केवल उत्साह में बनाई गई योजना के बजाय एक अच्छी तरह से तैयार की गई योजना हो. ऐसी भी खबरें आई हैं कि यश एक एक्शन फिल्म के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं. अभिनेता को स्क्रिप्ट के बारे में शुरुआती चर्चा पसंद आई और वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि परियोजना कहां तक जाएगी.

यश की आने वाली फिल्में

यश को आखिरी बार केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, जो केजीएफ: चैप्टर 1 का ब्लॉकबस्टर सीक्वल है. यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी, जिसका मतलब है कि यश की लगभग 2 साल में कोई रिलीज नहीं हुई है. केजीएफ: चैप्टर 2 में श्रीनिधि, संजय दत्त, रवीना टंडन और अन्य भी हैं, और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. बॉलीवुड परियोजनाओं के अलावा, यश वर्तमान में अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक पर काम कर रहे हैं, जहां अभिनेता एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

इस फिल्म पर कर रहे काम

टॉक्सिक एक गैंगस्टर ड्रामा है जिसे मुथून फेम गीतू मोहनदास ने लिखा और निर्देशित किया है. ऐसी अफवाहें हैं कि अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, लेकिन टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. टॉक्सिक के अलावा, यश ने कथित तौर पर नितेश तिवारी के साथ रामायण नामक एक फिल्म भी साइन की है, जिसमें अभिनेता के रावण की भूमिका निभाने की अफवाह है, रणबीर और साई पल्लवी के क्रमशः भगवान श्री राम और सीता की भूमिका निभाने की अफवाह है.