logo-image

Viral Videos: खास दोस्त की शादी में अक्षय कुमार का हुआ ये हाल, ढोल की थाप पर थिरके स्टार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहीं जाए और वहां अपना धाकड़ अंदाज ना दिखाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल ही में एक्टर अपने खास दोस्त की शादी में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 10 Feb 2023, 04:12 PM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहीं जाए और वहां अपना धाकड़ अंदाज ना दिखाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल ही में एक्टर अपने खास दोस्त की शादी में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लिया है. शादी समारोह से एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद खिलाड़ी कुमार ने शेयर किया है. वीडियो में वो मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के साथ डांस कर रहे हैं. क्रीम कुर्ता और सफेद पायजामा में एक्टर काफी शानदार दिख रहे हैं. ढोल की थाप पर थिरकते हुए एक्टर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.  वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मैं आपके साथ @mohanlal सर इस डांस को हमेशा याद रखूंगा. बिल्कुल यादगार पल'. 

अक्षय कुमार पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें : Malti Marie Chopra Unseen Video : कजन्स के साथ खेलती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा की लाडली मैरी, यहां देखें क्यूट मोमेंट

आपको बता दें कि एक्टर (Akshay Kumar Post) के प्रशंसकों ने वीडियो पर रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है. एक फैन ने लिखा, 'प्रियदर्शन के दो अनमोल रतन,' एक प्रशंसक ने टिप्पणी की और लिखा, 'भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज #अक्षय कुमार सर और #मोहनलाल सर,' एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए लिखा, 'खुशी अपने पसंदीदा अभिनेता को मुस्कुराते हुए देखना है.' कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि फैंस इस मिलन से काफी ज्यादा खुश हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि मोहनलाल (Mohanlal)हाल ही में जैसलमेर में थे जहां वे कथित तौर पर रजनीकांत की जेलर में अपने कैमियो की शूटिंग कर रहे थे. जैसलमेर इस हफ्ते की शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का विवाह स्थल भी था. जब पपराज़ी हवाई अड्डे पर मोहनलाल से टकराए, तो उन्होंने पूछा कि क्या वह शादी का हिस्सा थे, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं बुलाया गया था.