logo-image

सोनू सूद समेत इन सितारों को मिला चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड 2024, एक्टर ने इंस्टा पोस्ट कर जताया आभार

champion of change award 2024 : बीती रात मुंबई में चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन किया गया, इस दौरान खेल और फिल्म जगत की कई हस्तियों को ये खास सम्मान मिला. सोनू सूद भी चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया गया.

Updated on: 31 Jan 2024, 04:54 PM

नई दिल्ली:

चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड्स महाराष्ट्र का पांचवां वर्जन 30 जनवरी की रात को मुंबई में आयोजित किया गया, इस दौरान अपने क्षेत्र में खास योगदान देने वाली हस्तियों को इस खास सम्मान से नवाजा गया है. हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों को भी सीओसी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया , जिनमें सोनू सूद, शिल्पा शेट्टी, मनोज बाजपेयी, फराह खान और अर्जुन रामपाल शामिल हैं. इस विशेष पुरस्कार को जीतने के बाद, सोनू ने अपना आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर धन्यवाद दिया 

सोनू सूद ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया. भारत के माननीय 37वें मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति केजी बालकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञानसुधा मिश्रा द्वारा प्रदान किए जाने वाले चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र को प्राप्त करने के लिए विनम्र और सम्मानित महसूस किया जा रहा है. इस अवसर के लिए आभारी हूं. एक पॉजिटिव इंपैक्ट, और मैं समाज और भारतीय फिल्म जगत की बेहतरी में योगदान जारी रखने के लिए उत्सुक हूं. अभिनेता ने लिखा, पॉजिटिव बदलाव के लिए प्रयासरत व्यक्तियों के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए श्री नंदन झा को धन्यवाद दिया .

चैंपियंस ऑफ चेंज पुरस्कार क्यों दिये जाते हैं?

चैंपियंस ऑफ चेंज पुरस्कार शिक्षा, सामाजिक विकास, राष्ट्रीय एकता, स्वास्थ्य देखभाल, खेल, सिनेमा आदि में भारतीय मूल्यों को बढ़ावा देने और योगदान देने के लिए दिए जाते हैं. इस भारतीय पुरस्कार के विजेता का चयन केजी बालाकृष्णन की अध्यक्षता वाली संवैधानिक जूरी के सदस्यों द्वारा किया जाता है. भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और न्यायपालिका के पूर्व अध्यक्ष के द्वारा इस अवार्ड से सम्मानित किया गया.

सोनू सूद के आने वाले प्रोजेक्ट्स

दंगल और सिम्बा जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सोनू सूद जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनू के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आपको बता दें कि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड्स महाराष्ट्र का पांचवां वर्जन 30 जनवरी की रात को मुंबई में आयोजित किया गया, इस दौरान अपने क्षेत्र में खास योगदान देने वाली हस्तियों को इस खास सम्मान से नवाजा गया है. हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों को भी सीओसी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया , जिनमें सोनू सूद, शिल्पा शेट्टी, मनोज बाजपेयी, फराह खान और अर्जुन रामपाल शामिल हैं. इस विशेष पुरस्कार को जीतने के बाद,