logo-image

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, एक्ट्रेस ने शेयर की आपबीती

रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि कैसे उनकी उड़ान में एक बड़ी समस्या आने के बाद वह मौत से बच गई, एक्ट्रेस को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ एनिमल में देखा गया था.

Updated on: 18 Feb 2024, 06:56 PM

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना हमेशा अपने फैंस को अपने ठिकाने के बारे में बताती रहती हैं. वह अक्सर अपनी दिनचर्या से जुड़ी कहानियां और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फ्लाइट में एक बड़ी समस्या आने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस मुंबई से हैदराबाद जा रही थीं. रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए.

 रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस फ्लाइट में ये दोनों सफर कर रहे थे, उसमें यात्रियों को बेहद उथल-पुथल के बीच बैठना पड़ा. गंभीर अशांति और तकनीकी समस्याओं का सामना करने के बाद, उड़ान मुंबई लौट आई. इस बीच, रश्मिका मंदाना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्माण जोरों पर है और टीम इसे सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म डायरेक्टर सुकुमार की एक तस्वीर शेयर की है. 

पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी  रश्मिका

यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज होगी. सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन, रश्मिका और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है. अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया पुष्पराज का किरदार सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक बन गया. इसके साथ ही उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता. पुष्पा का पहला भाग सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसने धूम मचा दी. यह फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

रणबीर कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर एनिमल में थी एक्ट्रेस

रश्मिका मंदाना को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर एनिमल में देखा गया था. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं. यह फिल्म दिल्ली के एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर के बेटे रणविजय पर आधारित है, जो अमेरिका चला गया था और अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद वापस लौटता है. जिसके बाद रणविजय उसका बदला लेने की योजना बनाता है.