logo-image

Maharani 3 Teaser OUT : एक बार फिर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गई हैं महारानी, ​​रिलीज हुआ दमदार टीजर

Maharani 3 Teaser OUT : हुमा कुरेशी अभिनीत महारानी सीज़न 3 का टीज़र आखिरकार आज रिलीज़ हो गया है, अभिनेत्री सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी सीज़न में रानी भारती के रूप में अपनी भूमिका दोहराती हुई दिखाई दे रही है.

Updated on: 16 Jan 2024, 04:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्में दी हैं, हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज महारानी 3 का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें हुमा अपने दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. दर्शकों ने पहले ही हुमा कुरेशी की महारानी सीजन 1 और सीजन 2 दोनों को गर्मजोशी से अपनाया है, और एक बार फिर महारानी 3 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. दर्शकों ने इस सीजन के लिए हुमा कुरेशी की खूब तारीफ की है. तरला और मोनिका ओ माय डार्लिंग जैसी हिट फिल्मों के साथ हुमा कुरेशी सफलता की लहर का अनुभव कर रही हैं.

हुमा कुरेशी स्टारर महारानी का टीज़र आउट

हुमा कुरेशी के लिए  लगातार सफलता के साथ पिछले कुछ साल उनके करियर के लिए स्पेशल रहे हैं. इन सालों में उनके शो महारानी के तीसरे सीज़न की आगामी रिलीज़ के साथ एक्सपेक्टेशन जारी है. मोस्ट अवेटेड शो का टीज़र मंगलवार, 16 जनवरी को सामने आया है. आज, 16 जनवरी को, हुमा कुरेशी अभिनीत महारानी नामक मोस्ट अवेटेड शो का टीज़र सोनी लिव द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किया गया है. टीज़र में, हुमा का किरदार, जिसे शिक्षा न लेने के कारण क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था.

क्या है महारानी सीज़न 3 के टीज़र में ?

महारानी का टीज़र अमित सियाल के नवीन कुमार के जेल में एक इवेंट में भाषण के दौरान शुरू होता है, जिसमें गांधीजी कहते है कि किसी को पाप से घृणा करनी चाहिए, पापी से नहीं. नवीन कुमार जिंदाबाद के नारों के बीच एक महिला हलवे की प्लेट लेकर अमित सियाल के पास पहुंची. प्रभावित होते हुए, वह अपने साथ आए पुलिस अधिकारी से पूछता है कि क्या मिठाई उसके आगमन के सम्मान में या कैदियों की रिहाई का जश्न मनाने के लिए वितरित की जा रही है.

टीज़र में रानी भारती को हथकड़ी पहने हुए जेल जाते देखा जा सकता है

पुलिस अधिकारी ने उसे सूचित किया कि मिठाई रानी भारती द्वारा वितरित की जा रही है, क्योंकि उसने अपनी इंटरमीडिएट परीक्षा पास कर ली है. रानी भारती के बारे में सुनकर अमित सियाल प्लेट वापस ट्रे में रख देता है. इसके बाद टीज़र में रानी भारती को हथकड़ी पहने हुए जेल पहुंचते हुए दिखाया गया है. उसे अपने दुश्मनों को यह चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है कि यदि वह ग्रेजुएट हो जाएगी तो वह क्या करने में सक्षम होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)