BREAKING NEWS
  • IND vs WI: टीम इंडिया के लिए संकटमोचक बने अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं मतलबी नहीं हूं- Read More »
  • Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के आज के एकदम ताजा रेट यहां जानें- Read More »
  • पी चिदंबरम के बाद उनके बेटे कार्ति पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार, जानें क्‍यों- Read More »

लाल बहादुर शास्त्री की मौत से उठेगा पर्दा, रिलीज हो रही है #TheTashkentFiles

News State Bureau  |   Updated On : March 19, 2019 12:45 PM

नई दिल्ली:  

भारत के दूसरे पीएम लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनने वाली फिल्म #TheTashkentFiles इस साल 12 अप्रैल 2019 के दिन रिलीज होगी. पिछले काफी टाईम से इस फिल्म की शूटिंग जारी थी. फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी और प्रकाश बालवाडी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि 10 जनवरी, 1966 को, शास्त्री ने ताशकंद समझौते पर साइन किया था और उसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी. उनकी मौत का रहस्य आज तक अनसुलझा है. क्या यह दिल का दौरा था या जहर था? ये भी सवाल उठाए गए शास्त्री जी की मौत का पोस्ट मार्टम क्यों नहीं किया गया?

अपने एक बयान में अग्निहोत्री ने कहा था कि यह विचित्र है कि भारत, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र, शास्त्री की मृत्यु के पीछे के रहस्य को उजागर करने के लिए कोई जानकारी और दस्तावेज नहीं है. उन्होंने इस बारे में लिखा था "मेरी यह फिल्म लाल बहादुर शास्त्री जी को समर्पित है. कृपया मुझे सपोर्ट करें और मुझे कुछ आईडिया सुझाये. शास्त्री जी को किसने मारा।

First Published: Tuesday, March 19, 2019 12:44:46 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: The Tashkent Files, Lal Bahadur Shashtri, Mithun Chakraborty, Naseeruddin Shah, Shweta Basu, Pankaj Tripathi, Vinay Pathak, Mandira Bedi, Pallavi Joshi, Ankur Rathee,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो