logo-image

शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स को मिला फैंस का खूब प्यार, एक्टर की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स (Ranveer Vs Wild With Bear Grylls) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Updated on: 10 Jul 2022, 12:05 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स (Ranveer Vs Wild With Bear Grylls) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. शो को लोग काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इसपर अपनी खुशी जाहिर की है. एक्टर ने हर शो की तरह इस शो में अपनी हरकतों से लोगों को एंटरटेंन किया. इसी के साथ शो में उनका स्टंट और हिम्मत भी देखने को मिली. हाल ही में उन्होंने शो को मिल रहे प्यार पर ये कहा मैं बहुत खुश हूं. शो को मिल रहे प्यार को देखकर हैरान भी हूं. वैसे की एक्टर की बात करें तो वो अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. उनके इसी अंदाज को तो दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. 

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या फिर हुईं सिद्धांत चतुर्वेदी संग स्पॉट, कैमरा देखकर की ऐसी हरक

आपको बता दें, हाल ही में एक्टर शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स (Ranveer Vs Wild With Bear Grylls) में नजर आए थे. शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दुनिया भर में मिल रहे प्यार पर रणवीर ने अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से सोचा था कि यह बहुत अच्छा है और मैं वास्तव में खुश हूं कि यह दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल कर रहा है.

रणवीर ने आगे कहा कि यह मेरे लिए एक प्रयोग था और मैं इस बारे में अनिश्चित था कि यह काम करेगा या नहीं. ईमानदारी से कहूं तो नेटफ्लिक्स और बानीजे के लोग मुझसे ज्यादा आश्वस्त थे. लेकिन जब हम बाहर गए और हमने इसे शूट किया तो परिणाम देख मैं भी हैरान था. इससे मेरा भी भरपूर मनोरंजन हुआ. हालांकि उन्होंने इस शो (Ranveer Vs Wild With Bear Grylls) में अपना बागी अंदाज दिखाया है, जो फैंस को लुभाने में कामयाब रहा है.