logo-image

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी के बीच चल रही जंग जल्द होगी खत्म! करेंगे समझौता?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच कानूनी लड़ाई पिछले काफी समय से चल रही है.

Updated on: 29 Mar 2023, 08:13 PM

New Delhi:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच कानूनी लड़ाई पिछले काफी समय से चल रही है. हाल ही में, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि सिद्दीकी ने अपनी एक्स वाइफ और उनके भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी से 100 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इसके बाद, अब आलिया ने भी पुष्टि की है कि यह उथल-पुथल जल्द ही समाप्त होने वाली है. क्योंकि, तलाक की कार्यवाही शुरू हो गई है. लेकिन अब इस मामले में उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने एक बयान दिया है.

आपको बता दें कि, मीडिया से बात करके हुए, आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके वकीलों ने उन्हें समझौते की शर्तों का एक मसौदा भेजा है और वह अब आलिया के साथ चर्चा करने की प्रक्रिया में हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि वह अपनी ओर से पूरी तरह से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि पार्टियों के बीच सभी विवाद एक बार और सभी के लिए समाप्त हो जाएं और माता-पिता के रूप में दोनों पक्ष अपने नाबालिग बच्चों की भलाई पर ध्यान केंद्रित करें और उनके भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में काम करें. रिजवान ने यह भी कहा कि वे अभिनेता से निपटान के हिस्से के रूप में 100 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे को वापस लेने का आग्रह करेंगे. 

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : IPL की ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया करेंगी परफॉर्म, फैंस हुए उत्सुक

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व पत्नी आलिया और उनके भाई शमासुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है और उन पर उनके खिलाफ मानहानि और झूठे बयान देने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि इस मुकदमे की सुनवाई 30 मार्च को जस्टिस रियाज छागला के सामने की जाएगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी और भाई से लिखित माफी भी मांगी है. केस के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता ने 2008 में अपने भाई शमसुद्दीन को अपना प्रबंधक नियुक्त किया था और सभी वित्तीय कार्यों के लिए उस पर भरोसा किया था. हालांकि, शमास ने जाहिर तौर पर अभिनेता को धोखा देना शुरू कर दिया और अभिनेता के पैसे का उपयोग करके संपत्तियां खरीदीं. बाद में जब अभिनेता को इस धोखाधड़ी के बारे में पता चला, तो शमास ने आलिया को नवाज़ुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए उकसाया.