logo-image

The Kapil Sharma Show : हैरेसमेंट सीन्स पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह, कहा - लड़कियां अनकम्फर्टेबल होती हैं...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है. शो के आने एपिसोड में फिल्म आजम की स्टारकास्ट शामिल होगी, जिनमें रजा मुराद, जिमी शेरगिल, गोविंद नामदेव, इंद्रनील सेनगुप्ता, सयाजी शिंदे, अभिमन्यु सिंह का नाम शामिल हैं.

Updated on: 13 May 2023, 01:32 PM

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है. शो के आने एपिसोड में फिल्म आजम की स्टारकास्ट शामिल होगी, जिनमें रजा मुराद, जिमी शेरगिल, गोविंद नामदेव, इंद्रनील सेनगुप्ता, सयाजी शिंदे, अभिमन्यु सिंह का नाम शामिल हैं. इस दौरान कई ऐसे किस्से सामने आएंगे, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. वहीं बातचीत के बीच अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने रजा मुराद से फिल्म के कुछ सीन्स पर चर्चा करते हुए सवाल किया कि हैरेसमेंट सीन्स करते वक्त फीमेल स्टार को क्या परेशानी होती थी ? उन्होंने कहा, 'लड़कियां तो अनकम्फर्टेबल होती ही हैं, जब एक एक्ट्रेस के तौर पर स्क्रीन पर कोई रफ एंड टफ जबरदस्ती का सीन करना पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हैरेसमेंट सीन्स -

आपको बता दें, जैसे ही उन्होंने उन्हें जवाब देना शुरू किया वहां मौजूद सभी हंस पड़े. 'ऐसा एक जबरदस्ती का सीन मेरा आपका था,' इसके बाद अर्चना को हंसते हुए और अपना चेहरा छुपाते हुए देखा गया. जानकारी के लिए बता दें, सोनी टीवी ने शनिवार एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो ऑनलाइन साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शो की शुरुआत होस्ट कपिल शर्मा ने मंच पर आजम के कलाकारों का स्वागत करने के साथ की. रजा मुराद की खलनायक की छवि पर कटाक्ष करते हुए, कपिल ने कहा,' कई सारे शहरों में ये अफवाह है कि आप सब्जी लेने जाते हैं तो लोग आपको हफ्ता दे देते हैं. दरअसल, रजा ने अपनी कई फिल्मों में इस तरह की भूमिका निभाई है. 

रजा का जवाब -

कपिल को उसी अंदाज में जवाब देते हुए रजा ने कहा कि, 'उन्हें उम्मीद है कि कपिल भी उन्हें उनके हिस्से का हफ्ता देंगे. एक्टर का ये रिएक्शन देख वहां मौजूद हर शख्स हंसने लगता है. सामने आई इस क्लिप से ये तो साफ हो गया है कि लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.