logo-image
लोकसभा चुनाव

सरकार विरोधी Tweet करने वाले इस फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर ने लगाया 'जय श्रीराम' का नारा

'थप्पड़' के निर्देशक के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं

Updated on: 05 Feb 2020, 11:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों ट्विटर पर अपनी बेबाक बयानी की वजह से आज एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. आए दिन सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाने वाले अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अब ट्विटर पर ट्वीट करते हुए 'जय श्रीराम' का नारा लगा दिया है.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हम सबको श्रीराम बनने का अवसर मिलता है. हम सबको बुराई को हराने का अवसर मिलता है. दिल्ली, आठ फ़रवरी को तुम्हारा अवसर है. बुराई को हराइए. जय श्रीराम. 'मुल्क' के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ का ऐसा Video हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर बोले लोग- सलमान बहुत खुश...

'थप्पड़' के निर्देशक के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्विटर पर काफी मुखर रूप सामने आ रहा है.

'थप्पड़' के निर्देशक के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्विटर पर काफी मुखर रूप सामने आ रहा है. इससे पहले कई बार अनुभव सिन्हा सरकार विरोधी ट्वीट करते आए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर सहमत हैं मुझसे तो retweet कीजिए."हमारे देश में ९ साल के बच्चे पर राजद्रोह का आरोप है और हमारे ही देश की राजधानी में जो कुछ भी हो रहा है इन दोनों के बावजूद हम चुप रह लेते हैं. हम सब नपुंसक लोग हैं.

यह भी पढ़ें: Panga के बाद अब रहस्यमयी लुक में नजर आईं ऋचा चड्ढा

वहीं एक और ट्वीट करते हुए दिल्ली चुनाव पर अनुभव ने लिखा, 'दिल्ली का प्रचार देख के सोच रहा था कि बंगाल में कितना ज़हर घुलेगा.' वहीं अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी में एक थप्पड़ से बदली महिला की जिंदगी के बारे में है. इससे पहले अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' काफी हिट हुई थी.