logo-image

Phir Aai Haseen Dilruba: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' तापसी पन्नू, दिखेगा प्यार और पागलपन का डबल डोज

Phir Aai Haseen Dilruba Teaser: फिर आई हसीन दिलरुबा, जिसमें सनी कौशल भी हैं, प्यार और धोखे की एक और दिलचस्प कहानी होने का वादा करती है.

Updated on: 01 Mar 2024, 10:45 AM

New Delhi:

Phir Aai Haseen Dilruba Teaser: फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की सफलता के बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म'हसीन दिलरुबा'(Haseen Dilruba) में  तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे जैसे कई कलाकार शामिल थे. इस रोमांटिक-थ्रिलर फ्रेंचाइजी को एक बार फिर नए तरीके से देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. जैसा कि रानी और रिशु वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस बार एक नया किरदार पेश किया गया है, जिसे लोकप्रिय अभिनेता सनी कौशल निभा रहे हैं और साथ ही जिमी शेरगिल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

गुरुवार को, आने वाले प्रोजेक्ट के एक सेट के साथ, पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर इस मनोरंजक फिल्म का टीजर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “रिशु और रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं.” 

फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के बारे में
कहानी में रानी एक पेइंग गेस्ट की भूमिका निभाएंगी, जो आगरा शहर में रहती है, और रिशु उर्फ ​​रवि वर्मा के अधीन रहता है. जबकि शहर टूटे हुए बैराज, भारी बाढ़ और यमुना नदी में मगरमच्छों के अप्रत्याशित आगमन के साथ अपने स्वयं के संघर्ष का सामना कर रहा है, रिशु और रानी ध्यान से बचने और अपनी खुशी के लिए भागने की योजना बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. क्या वे इस बार भी पुलिस से बचने में कामयाब होंगे?

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Pregnancy: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, इस महीने घर आएगा नन्हा मेहमान

आने वाले मनोरंजन के रचनाकारों ने कहा, “हम फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ रोमांस और रहस्य के एक और रोमांचक अध्याय को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं! पहले भाग के लिए हमें जो जबरदस्त प्यार मिला है, उसे देखते हुए हम इस मनोरंजक गाथा को जारी रखने की घोषणा करने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड नहीं हो सकते. जैसे-जैसे हम प्यार, विश्वासघात और रहस्य के उलझे जाल में गहराई से उतरते जा रहे हैं, हमें अपनी रोमांचक दुनिया में बेहद प्रतिभाशाली सनी कौशल और जिमी शेरगिल का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. तो, कमर कस लें, क्योंकि रोमांस और रोमांच अभी ख़त्म नहीं हुआ है!”