logo-image

Taj; Reign Of Revenge: ताज के अगले सीजन में सलीम लेंगे अनारकली का बदला, देखें ट्रेलर

'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj: Divided By Blood) के ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 में धूम मचाने के बाद अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द ही आउट होने जा रहा है.

Updated on: 20 Apr 2023, 11:18 PM

New Delhi:

'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj: Divided By Blood) के ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 में धूम मचाने के बाद अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द ही आउट होने जा रहा है. जी हां आपने सही सुना, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने अपनी ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़, 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj: Divided By Blood) के दूसरे सीज़न की घोषणा कर दी है. साथ ही, आज मेकर्स ने सीजन 2 के ट्रेलर को भी आउट कर दिया है. 

आपको बता दें कि, इस सीरीज के नए सीजन का नाम 'ताज - रेन ऑफ रिवेंज' (Taj- Reign Of Revenge) रखा गया है. नए सीजन का प्रीमियर 12 मई को होगा, जिसमें हर शुक्रवार को नए एपिसोड रिलीज किए जाएंगे. सीजन एक की सफलता के बाद फैंस को सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार था. पहले सीजन में सभी एक्टर्स की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. 

'ताज - रेन ऑफ रिवेंज' की कास्ट के बारे में बात करें तो, इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) सम्राट अकबर, धर्मेंद्र (Dharmendra) शेख सलीम चिश्ती, आशिम गुलाटी (Ashim Gulati) राजकुमार सलीम, शुभम कुमार मेहरा (Shubham Kumar Mehra) राजकुमार दानियाल और एक्ट्रेस संध्या मृदुल को रानी जोधा बाई के रूप में देखा जाएगा. बता दें कि, सीजन एक में एक्ट्रेस अदिती रॉव हैदरी (Aditi Rao) को भी देखा गया था, जिन्होंने अनारकली की भूमिका निभाई थी. 

आपको बता दें कि, सीजन 2 की कहानी 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj: Divided By Blood) की घटनाओं के 15 साल बाद शुरू होगी. इस बार भी, नए दावेदारों के मैदान में शामिल होने के साथ, मुगल सिंहासन के लिए खून का झगड़ा जारी रहेगा. नए कलाकारों के रूप में सौरसेनी मैत्रा, जियांश अग्रवाल और मितांश लुल्ला जैसे एक्टर्स को देखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan: चोपड़ा परिवार के दुख में शामिल सलमान, कैंसल की KKBKKJ की स्क्रीनिंग

इस सीरीज के बारे बात करते हुए ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने एक बयान में कहा था, "शो के पहले सीजन को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था, और हम सीजन 2 में ताज के एक नए चैप्टर को आगे बढ़ाने के लिए और अधिक दिलचस्प स्थितियों को उजागर करने के लिए तैयार हैं. हमारे दर्शकों को बांधे रखें.”