logo-image

Taapsee Pannu: मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...शादी के सवाल पर भड़कीं तापसी, दिए उट-पटांग जवाब

तापसी की लव लाइफ की बात करें तो वो पिछले नौ साल से बैडमिंटन चैंपियन मैथियास बो को डेट कर रही हैं. दोनों की शादी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 09:25 PM

नई दिल्ली:

Taapsee Pannu Wedding Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हमेशा अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने में तापसी का कोई मुकाबला नहीं है. सोशल मीडिया पर तापसी अक्सर अपने हेटर्स और ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुना देती हैं. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट ही रखती हैं. वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर खास बाच करना पसंद नहीं करतीं. ऐसे में जब फैन ने एक्ट्रेस से शादी को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गईं. हाल में तापसी ने अपने ट्विटर पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था. askme सेशन में तापसी से फैंस ने कई मजेदार सवाल पूछे जिनके एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिए. 

तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान पहली बार फैंस से बातचीत की. एक्ट्रेस से फैंस ने लव लाइफ, शादी ट्रैवल अपकमिंग फिल्मों को लेकर कई सवाल पूछे. सोशल मीडिया से दूर रहने वाली तापसी से बात करके फैंस भी झूम उठे. जब उनसे उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो तापसी ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं.." वह इस पर खूब हंसी और फिर बोलीं कि अभी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन जब होगी तो मैं आप सभी को बता दूंगी.”

तापसी की लव लाइफ की बात करें तो वो पिछले नौ साल से बैडमिंटन चैंपियन मैथियास बो को डेट कर रही हैं. दोनों की शादी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं. हालांकि, कपल का शादी का कोई इरादा नहीं है.  सोशल मीडिया से दूर क्यों हैं इस सवाल तापसी ने कहा, "मुझे इसका एहसास तब हुआ जब मैं सोशल मीडिया से जुड़ी. यह लोगों से जुड़ने, बातचीत करने को लेकर अच्छा है, लेकिन धीरे-धीरे यह एक ऐसा माध्यम बन गया है जहां लोग इसका इस्तेमाल नफरत फैलाने के लिए करते हैं. हर कोई लोगों को नीचा दिखाने को उतारू रहता है. इसलिए मैं इससे दूर रही हूं. ''

अपने ट्रैवल प्लान्स के बारे में बताते हुए तापसी ने कहा कि वह अपने शूटिंग शेड्यूल के बाद छुट्टियां ले सकती हैं और ऐसी जगह पर जाएंगी जहां ज्यादा ठंड न हो. वहीं उन्होंने अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म का भी खुलासा किया और बताया कि उनकी अगली तमिल फिल्म का नाम एलियन है और वो इसमें किसी एलियन का किरदार नहीं निभा रही हैं.