गणपति दर्शन करने गई स्वरा भास्कर की चप्पलें हुईं चोरी, देखें Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 09:19:41 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मुंबई में लालबाग के राजा भगवान गणेश के दरबार में आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक दर्शन करने आते हैं. इस दौरान लालबागचा राजा गणपति के पंडाल में बप्पा के दर्शन के लिए आई 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म की अभिनेत्री स्वरा भास्कर की चप्पलें चोरी हो गईं. इसे मजाकिया मोड़ देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी सच्ची भक्ति दिखाने का मौका मिला है.

लालबागचा राजा पंडाल में अपने अनुभवों को शेयर करने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया. जब वह दर्शनों के लिए जा रही थी, तब उन्होंने पैरों पर कोहलापुरी चप्पलें पहनी हुई थीं, लेकिन वापस आते वक्त उन्हें वह नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें नंगे पैर वापस आना पड़ा.

एक वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "आप लालबागचा राजा गणपति के पंडाल में दर्शनों के लिए जाओ और आपके जूते चप्पलें चोरी न हो तो ऐसे दर्शनों का क्या लाभ? हैशटैग सच्चे भक्त."

वीडियो में स्वरा को नंगे पैर अपनी कार में वापस आते देखा जा सकता है. काम की बात करें तो वह फराज आरिफ अंसारी के एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) ड्रामा 'शीर कोरमा' में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'बाजीगर' से है गौरी खान का ये खास कनेक्शन, जानिए क्या

खबरों की मानें तो शीर-कोरमा में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी एक दूसरे की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी. फिल्म को डायरेक्ट फराज आरिफ अंसारी ने किया है. फिल्म में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sep 13, 2019 09:04:12 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो