logo-image

Sushmita Sen Wedding: कब शादी करेंगी सुष्मिता सेन, रोहमन संग शेयर किए वेडिंग प्लान

Sushmita Sen Wedding: सुष्मिता सेन की शादी की बात लंबे समय से चल रही है. एक्ट्रेस ने हाल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पैचअप भी किया है.

Updated on: 06 Feb 2024, 03:15 PM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen-Rohman Shawl Wedding: बॉलीवुड दीवा सुष्मिता सेन हमेशा लाइम-लाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज 'आर्या 2' (Arya Season 2) से फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुष्मिता खबरों में छाई रहती हैं. इसकी वजह है कि लंबे समय से एक्ट्रेस की शादी की अटकलें चल रही हैं. हालांकि, फाइनली सुष्मिता ने अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. सुष्मिता ने बताया कि क्या उनका घर बसाने का कोई इरादा है नहीं ? फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि क्या उनकी शादी को लेकर आगे कोई प्लानिंग है.  वह फिलहाल मॉडल-एक्टर रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

सुष्मिता ने शादी को लेकर जवाब दिया, “मुझे पता है कि पूरी दुनिया सोचती है कि मुझे कम से कम इस उम्र में आकर घर बसा लेना चाहिए लेकिन मैं इसकी परवाह नहीं करती.मैं शादी वाले सिस्टम से प्यार करती हूं और उसका सम्मान करती हूं. और मैं ऐसे कई कपल को जानती हूं जैसे मेरे (आर्या) निर्देशक (राम माधवानी) और मेरी प्रोड्यूसर (अमिता माधवानी) वो बहुत खूबसूरत कपल में से एक हैं, लेकिन मैं शादी से ज्यादा दोस्ती विश्वास रखती हूं, और किसी रिश्ते में दोस्ती है तो चीज़ें हो सकती हैं, लेकिन वह सम्मान और दोस्ती बहुत-बहुत जरूरी है, और आज़ादी, बहुत, जरूरी है. इसलिए मैं आजादी की परवाह करती हूं.''

सुष्मिता सेन लंबे समय से मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेनशनशिप में हैं. कपल ने 2018 में इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी. लेकिन 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. सुष्मिता और रोहमन ने हाल में 2023 में आकर फिर से पैचअप कर लिया है. एक इवेंट में सुष्मिता रोहमन के साथ हाथों में हाथ डालकर नजर आईं और पैचअप की घोषणा कर दी थी. इसके बाद से फैंस कपल की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. हालांकि, सुष्मिता ने शादी को लेकर साफ इनकार कर दिया है.

बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन के अफेयर और सगाई की खबरें भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें  सुष्मिता ने हाल ही में 'आर्या सीज़न 3' को लेकर चर्चा में हैं. आर्या 3 - अंतिम वार अब इस शुक्रवार 9 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है.