logo-image

Ira Khan Wedding:सुष्मिता सेन ने इरा खान के लिए लिखा इमोशनल नोट, न्यूली वेड कपल को दी बधाई

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी रचाई है. कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

Updated on: 16 Jan 2024, 06:44 AM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen on Ira Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ शादी थी. उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था. इसमें बहुत सी फिल्मी हस्तियां मेहमान बनकर आई थीं. दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी रिपस्शन में शिरकत की थी. उन्होंने अब सोशल मीडिया पर जस्ट मैरिड कपल इरा खान और नुपुर शिखारे के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रिसेप्शन से अपनी एक तस्वीर साझा की और इरा और नुपूर को आशीर्वाद दिया. 

फोटो में सुष्मिता की नजर दीवार पर टंगे इरा खान और नुपुर के एक बड़े फोटो फ्रेम पर पड़ी. इसके आसपास कई अन्य तस्वीरें भी देखने को मिलीं. तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने इस कपल के इस बंधन तक पहुंचने की उनकी खूबसूरत जर्नी देखी है!!! बधाई हो @खान.इरा और @नुपुर_पोपेये आप हमेशा जिंदगी और उसके सभी आशीर्वादों का जश्न मनाएं!!! यहां एक नया चैप्टर और एक नियति है।" बंधन!!! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं!!!" "बधाई हो मां @प्रीतम_शिखारे। #दुग्गादुग्गा #जस्टमैरिड।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, "आपने हमेशा अपने शब्दों के चयन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।" एक यूजर ने कमेंट किया, "आप खुद एक पेंटिंग की तरह दिख रहे हैं।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "जिस तरह से आप चाहते हैं वह जादुई से परे है." सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटी रेनी सेन के साथ नेवी ब्लू साड़ी में पार्टी में शामिल हुईं.

सुष्मिता के अलावा, शाहरुख खान, गौरी खान, धर्मेंद्र, सलमान खान, ईशा देओल, सायरा बानो, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, रेखा, जया बच्चन सहित कई मशहूर हस्तियां शादी के रिसेप्शन में आए थे. इरा के पिता-अभिनेता आमिर खान और उनके परिवार के सभी सदस्य ने रिसेप्शन में फैमिली फोटो के लिए पोज दिए थे. इरा के चचेरे भाई और अभिनेता इमरान खान ने भी इस सेरेमनी में शामिल होकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  रेड कार्पेट पर पूरे खान परिवार ने पोज दिए. हालांकि, आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव मौजूद नहीं थीं. तस्वीरों में आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता, बेटे जुनैद खान, भतीजे इमरान खान, बहन निखत खान, बेटे आजाद राव खान और नूपुर के परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे थे.

इरा और नुपुर ने हाल ही में उदयपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी की. इससे पहले, उन्होंने 3 जनवरी को मुंबई में ताज लैंड्स एंड, बांद्रा में एक रजिस्टर्ड वेडिंग की थी.