logo-image

Sushmita Sen: हॉट पूल में उतरीं सुष्मिता सेन...ब्लैक मोनोकिनी में ढाया गदर, देखें VIDEO

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों अजरबेजान में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी चर्चा में है.

Updated on: 17 Jan 2024, 08:11 PM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen Video: बॉलीवुड दीवा सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों ही जगह काफी एक्विट हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए साल 2024 की शुरुआत अज़रबैजान में लग्जरी वेकेशन से की है. अपनी छुट्टियों के दौरान उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ एक झलक शेयर की.वीडियो में सुष्मिता को अजरबैजान के माइनस 1 डिग्री तापमान के बीच हॉट पूल में स्विम करती नजर आ रही हैं. उन्होंने हॉट पूल में डुबकी लगाई और फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वहां की हेवन ब्यूटी में सुष्मिता सेन को एंजॉय करता दिख फैंस भी दिल हार बैठे हैं. 

17 जनवरी को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अज़रबैजान वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पूर्व मिस यूनिवर्स हॉट पूल में स्विमिंग कर रही हैं. ब्लैक मोनोकिनी में सुष्मिता काफी हॉट लग रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बर्फ से ढके पहाड़, माइनस 1 तापमान, एक गर्म आउटडोर पूल... और निश्चित रूप से इसमें गोता लगाने की इच्छा!!! उफफफ्फ़ यह क्या अनुभव है... आज़ाद होने के लिए (ज़िंग) और प्रकृति के साथ एक! #लुभावनी #शाहदाग #अज़रबैजान  #लाइविट मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!! #डुग्गादुग्गा #2024डायरीज़" वीडियो पर सुष्मिता सेन की रेनी सेन ने लिखा, "आप सच्चाई से परे हैं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

जैसे ही सुष्मिता ने वीडियो ड्रॉप किया फैंस उनकी तारीफ करने लगे. एक ने लिखा, "मनमोहक दृश्य और खूबसूरत आप (लाल दिल)।" एक अन्य ने कमेंट किया, "यह बहुत अद्भुत और मंत्रमुग्ध कर देने वाला नजारा लग रहा है.

48 साल की सुष्मिता सेन ने हाल में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पैचअप किया है. दोनों एक बार डेट करने लगे हैं. हालांकि, पहले रोहमन, सुष्मिता के साथ लिव-इन में रहते थे. अब वो दोबारा साथ शिफ्ट हुए हैं या नहीं इसकी जानकारी नहीं है. सुष्मिता पर्सनल लाइफ के अलावा प्रोफेशन में भी काफी बिजी हैं. 

उन्होंने आर्या वेब सीरीज से एक्टिंग में शानदार वापसी की. सीरीज में अपने दमदार और बोल्ड अभिनय से सुष्मिता ने दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी मन मोह लिया. आर्या का तीसरा सीज़न 2023 में रिलीज़ हुआ और एक मजबूत छाप छोड़ी. राम माधवानी की थ्रिलर सीरीज़ दर्शकों को काफी पसंद आई है.

8 जनवरी को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्या सीजन 3 की एक क्लिप पोस्ट की थी. उन्होंने घोषणा की कि आर्या सीज़न 3 आखिरी जंग..9 फरवरी, 2024 को रिलीज़ किया जाएगा. इसका प्रीमियर केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर होगा,