logo-image

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की उनकी अनदेखी फोटो, फैंस हुए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को देखकर एक्टर के फैंस भावुक हो गए अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Updated on: 02 Aug 2023, 08:39 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़कर गए तीन साल हो गए हैं. 14 जून, 2020 को उनके असामयिक निधन ने पूरे देश को चौंका दिया था. उस दिन के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए इमोशनल संदेश शेयर करते रहते हैं. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अक्सर अपने भाई की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी तरह आज 1 अगस्त को श्वेता ने सुशांत की एक अनमोल फोटो शेयर की और फैंस ने उनके पोस्ट के नीचे इमोशनल मैसेज शेयर किए.

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह एम.एस.डी के आधे कलाकारों के साथ तस्वीर के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म फोटो में, सुशांत को बाइक पर पॉपुलर एमएसडी हेयरस्टाइल दिखाते हुए और फिल्म के अन्य अभिनेताओं से घिरे हुए देखा जा सकता है. अपने भाई की पुरानी फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, "किसी ने भाई की यह खूबसूरत तस्वीर भेजी, उसकी चमचमाती मुस्कान देखकर मेरा दिल खुश हो गया. @sushantsinghrajput #ourheart BeatSushantSinghRajput."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो पर फैन्स के रिएक्शन
जैसे ही श्वेता ने अपने भाई की पुरानी फोटो शेयर की तो फैंस इमोशनल हो गए. एक ने लिखा, "सुशांत की मुस्कान भगवान के सामने जलाए गए एक खूबसूरत दीये की तरह है. यह आपको सभी शुद्ध और दिव्य चीजों की याद दिलाती है. अंधेरे समय के दौरान आशा, भक्ति, धैर्य, प्यार और प्रकाश, जब भी मैं देखता हूं तो यही मेरे दिमाग में आता है." एक अन्य ने लिखा, "ऐसा लगता है जैसे कल ही हम यह फिल्म देख रहे थे और उनकी एक्टिंग से दंग रह गए." तीसरे फैन ने लिखा, "वह आकर्षक चेहरा हमेशा मेरे दिल में रहेगा."

यह भी पढ़ें - RRKPK New Song Out: नए सॉन्ग में हार्ट थ्रोब बनें रणवीर, इन एक्ट्रेसस संग मचाया धमाल

एक अन्य कमेंट में लिखा था, "एक मुस्कान जो किसी के भी दिन को खूबसूरत बना सकती है." अन्य लोगों को दिवंगत अभिनेता की याद में लाल दिल और गुलाब के इमोजी के साथ इमेशनल मेसेज भेजते हुए देखा गया.