logo-image

सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर की Throwback Photo, रिया चक्रवर्ती ने किया ये खास कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

Updated on: 06 Sep 2019, 06:45 PM

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में अपनी दमदार एक्टिंग को लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. सुशांत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की चर्चाएं आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा, 'नमो-नमो, जी शंकरा, भोलेनाथ, शंकरा जय त्रिलोकनाथ, शंभु हे, शिवाय, शंकरा नमो-नमो, जी शंकरा भोलेनाथ, शंकरा रुद्रदेव, हे, महेश्वरा...'

यह भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा को विसर्जित

सुशांत की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रिया ने लिखा, 'Jai shiv shambho.'

यह भी पढ़ें- अनिल कपूर ने Twitter पर की पत्नी सुनीता की तारीफ

एक इंटरव्यू में सुशांत ने कुबूल किया था कि वे रिया और अपने रिलेशन को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं. खबरें ये भी आ रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से शादी करना चाहते हैं. बता दें कि 2009 में ज़ीटीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे.

यह भी पढ़ें- कार दुर्घटना में इस फेमस सिंगर की हुई मौत

View this post on Instagram

Tender surrender 🌺

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इस सुपरहिट सीरियल में अंकिता 'अर्चना' के किरदार में और सुशांत 'मानव' के किरदार में थे. 'पवित्र रिश्ता' के दौरान ही दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ. कुछ साल डेट करने के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था.