logo-image

Sunny leone Restaurant: सनी लियोनी ने नोएडा में खोला अपना रेस्टोरेंट, लग्जरी फोटोज देख रह जाएंगे दंग

sunny leone: सनी लियोनी ने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है. एक्ट्रेस अब एक्टिंग छोड़ बिजनेस में भी हाथ आजमान लगी हैं.

Updated on: 28 Jan 2024, 08:02 PM

नई दिल्ली:

Sunny Leone Restaurant: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डासिंग स्टार सनी लियोनी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार सनी अपने नये करियर को लेकर खबरों में आई हैं. उन्होंने फूड इंडस्ट्री के बिजनेस में कदम रखा है. सनी लियोनी ने अपना खुद का रेस्टोरेंट शुरू किया है जिसकी ओपनिंग राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा शहर में की है. जी हां सनी लियोनी ने नोएडा के सेक्टर 129 में अपना नया  रेस्टोरेंट खोला है. इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ वीडियो और फोटोज भी शेयर की हैं. सनी का ये रेस्टोरेंट अंदर से बेहद आलीशान और लग्जरी है. वीडियो देख आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chica Loca Noida (@chicalocanoida)

सनी लियोनी हाल में अपने रेस्टोरेंट की ओपनिंग के लिए नोएडा आई थीं. उनके साथ उनके पति डेनियल वेबर भी थे. सनी के रेस्टोरेंट का नाम ‘चिका लोका’ है. ये एक स्पैनिश नाम जिसका मतलब पागल लड़की या अंग्रेजी में क्रेजी गर्ल होता है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस नए रेस्तरां की जानकारी भी दी है. सनी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रेस्टोरेंट में पिज्जा बनाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. 

रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान सनी लियोनी ने मीडिया से भी बात की. उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग और फिल्मों के साथ बिजनेस में कदम बढ़ा रही हैं. रेस्टोरेंट के अलावा वे और भी कई सारे आइडियाज में काम करना चाहती हैं. सनी फिल्म इंडस्ट्री में एंटरटेनर बनकर खुद को सीमित नहीं रखना चाहती हैं. उन्होंने खुद को इस जोन से बाहर निकालकर नये बिजनेस में कदम रखा है. एक्ट्रेस ने अपने फूड चेन ब्रांड्स का विस्तार करने पर भी हामी भरी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chica Loca Noida (@chicalocanoida)

सनी लियोनी के इस रेस्टोरेंट चिका लोका के नाम पर पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है. इसका नाम ‘चिका लोका नोएडा’रखा गया है. अकाउंट पर सनी के रेस्टोरेंट की वीडियो शेयर की गई हैं. रेस्टोरेंट के अंदर का नजारा काफी भव्य और आलीशान है. यहां  खाने की कई कई तरह की चीजें मिलेंगी. साथ ही इसका इंटीरियर भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है.

सनी लियोनी ने अडल्ट इंडस्ट्री से बाहर निकलकर बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने बिग बॉस से टीवी फिर रागिनी MMS से फिल्मों में काम किया और भारत में एक सफल एक्ट्रेस बनकर कामयाब हुई हैं. आज सनी लियोनी के करोड़ों फैंस हैं. एक्ट्रेस ने कई आइटम गानों में भी काम किया है जो सुपरहिट रहे हैं.