logo-image

Sunny Leone Video : बीच गर्ल बनीं सनी लियोनी, बिकिनी पहन बिखेरा जलवा

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Updated on: 04 Jun 2023, 07:33 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी पोस्ट्स से लोगों को हैरान करती हैं. तभी उनकी अदा पर लोग मर मिटते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर (Sunny Leone Video) किया है, जिसमें वो समर वाइब देती हुई नजर आ रही हैं. वायरल हुए पोस्ट में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ग्रीन एंड ब्लैक कलर की बिकिनी वियर की है. अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है, जो उनपर काफी जच रहा है. एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha: सत्य प्रेम की कथा का नया पोल्टर हुआ रिलीज, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देख उड़ जाएंगे होश

पोस्ट पर रिएक्शन - 

आपको बता दें कि जैसे ही एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया लोग हैरान रह गए. हर कोई उनकी बोल्डनेस का मुरीद हो गया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा -  'सनी आप बेहद बोल्ड हैं.' एक दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा - 'हॉटनेस की भरमार.' एक तीसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप सभी से अलग और शानदार हो.' बताते चलें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लंबी चौड़ी है. उनको इंस्टाग्राम पर 54.5M लोग फॉलो करते हैं. 

सनी लियोनी वर्क फ्रंट -

सनी के पास अब काम की कोई कमी नहीं है. कुछ समय पहले ही वो अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी' में दिखाई दी थीं, जिसकी स्क्रीनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म वीरामंडी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास 'द बेटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और 'रंगीला' जैसी फिल्में हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. 

यह भी पढ़ें :  Sara Ali Khan Video Viral : सारा अली खान के 'नमस्ते स्टाइल' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वीडियो वायरल