logo-image

केएल राहुल को पहली बार देखकर घबरा गए थे सुनिल शेट्टी, शेयर किया अनुभव

एक्टर ने डर के साथ अपने रिश्ते और इससे निपटने के तरीके को दर्शाते हुए एक भावुक नोट लिखा है

Updated on: 10 Aug 2023, 07:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. फिलहाल एक्टर ने डर के साथ अपने रिश्ते और इससे निपटने के तरीके को दर्शाते हुए एक भावुक नोट लिखा है. लिंक्डइन पर शेयर की गई एक पोस्ट में, सुनील (Sunil Shetty) ने अपने जीवन के उन उदाहरणों के बारे में बताया जहां डर का प्रभाव था, फिल्म सेट पर उनके शुरुआती दिनों से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने तक. एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि जब उनकी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने उन्हें अपने तत्कालीन प्रेमी और अब पति, क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से मिलवाया तो वह बहुत घबरा गए थे.

सुनील ने साझा किया, “फिल्म सेट पर अपने पहले दिन मैं डर गया था और लगभग कभी नहीं आया. 30 साल बाद भी मुझे महान रजनीकांत सर के साथ फिल्म की शूटिंग के पहले दिन घबराहट महसूस हो रही थी.'' सुनील ने उस पल को याद किया जब वह अपने दामाद केएल राहुल से पहली बार मिले थे, उन्होंने लिखा, “घर पर, जब अथिया पहली बार एक परिवार के रूप में हमसे मिलने के लिए राहुल को ला रही थी, तो मुझे घबराहट महसूस हुई.”

हंटर में नजर आए थे एक्टर

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने बताया, “बिना किसी अपवाद के हर कोई जानता है कि डर कैसा लगता है. हम सभी ने कभी न कभी इसका सामना किया है - अपनी प्रोफेशनल और व्यक्तिगत दोनों यात्राओं में. लेकिन यहां एक बात है - क्या होगा अगर हम डर के साथ ऐसा व्यवहार करें जैसे कि यह किसी बड़ी चीज़ के लिए हमारा टिकट हो सकता है? फ़िल्मों और बिजनेस में अपने सालों के दौरान, मैंने उन डरावने क्षणों के बारे में एक या दो चीज़ें सीखी हैं. समय के साथ, मैंने डर को छोटे संकेतों की तरह मानने के लिए खुद को ट्रेनड किया कि मैं किसी महान चीज़ के किनारे पर खड़ा हूं. यह लगभग वैसा ही है जैसे मेरा मन मुझसे कह रहा हो, "अरे ध्यान दो, यहां कुछ महत्वपूर्ण घटित हो रहा है!"

इसके बारे में सोचें - जब भी हमें किसी नई चीज़ का सामना करना पड़ता है, चाहे वह पहली बार किसी फिल्म के सेट पर कदम रखना हो या किसी नए इंडस्ट्री में उतरना हो, हम स्वाभाविक रूप से डर या घबराहट महसूस करते हैं. ठीक उसी तरह जैसे जब आप किसी ऊंचे पहाड़ पर चढ़ रहे होते हैं और आपका दिल धड़कने लगता है, तो डर एक संकेत है कि आप एक मनमोहक दृश्य की ओर चढ़ रहे हैं. यह उस मंच पर पर्दा उठने से पहले का क्षण है जहां आप चमकने वाले हैं. यह आपके छलांग लगाने से पहले का वह क्षण है, जो आपकी यात्रा को फिर से परिभाषित कर सकता है. सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो  हाल ही में वेब सीरिज हंटर में देखा गया था और फिलहाल में हेरा फेरी 3 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.