सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, देखकर हंसी रोक नहीं पाई कैटरीना कैफ

News State Bureau  |   Updated On : November 16, 2019 01:31:33 PM
Sunil Grover

Sunil Grover (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

अपने दमदार कॉमेडी से लोगों को लोगों को गुदगुदाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह गायिका केटी पेरी के साथ नजर आ रहे हैं. वैसे बता दें कि केटी के साथ सुनील की ये फोटो मार्फ की गई है. जो कि सुनील ने मजाक में शेयर की है.

सुनील ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसे देखकर सेलेब्स उनका मजाक उड़ाया है. केटी के साथ अपनी फोटोशॉप्ड इमेज को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा-‘हर किसी की तरह मैं भी @katyperry के साथ हूं. वह बहुत अच्छी और विनम्र है.’

यह भी पढे़ं: बिग बॉस के घर से बाहर जा सकता है रश्मि का ये करीबी दोस्त, इस शख्स पर भी मंडराई खतरे की घंटी

View this post on Instagram

Like everyone else I am also with @katyperry . She is very colourful and humble.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Nov 15, 2019 at 1:26am PST

फिलहाल सुनील की इस तस्वीर पर भारत स्टार कैटरीना कैफ ने भी कमेंट करते हुए हंसने वाले इमोजी डाला है. बता दें कि केटी भारत में एक कंसर्ट के लिए आई हैं. जो कि मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित होगा.

यह भी पढे़ं: राम मंदिर के फैसले को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

इस प्रोग्राम में अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी, डुआ लिपा और बॉलीवुड को बेहतरीन गाना देने वाले म्युजिक कंपोजर-सिंगर अमित त्रिवेदी जैसे कई कलाकार अपनी परफॉर्मेंस देंगे. इसके साथ ही इस म्यूजिक फेस्टिवल में प्रसिद्ध बैंड द लोकल ट्रेन, रित्विज भी अपने हुनर का जादू स्टेज पर बिखेरेंगे.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब केटी पेरी भारत आई हों. सात साल पहले उन्होंने एक क्रिकेट मैच के दौरान परफॉर्म किया था. फिलहाल मुंबई आने को लेकर केटी काफी खुश हैं उन्होंने कहा कि यहां पर कला-संस्कृति, मनोरंजन और बॉलीवुड में बहुत कुछ है. ऐसे मैं सच में उन सभी भारतीय चीजों में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं.'

First Published: Nov 16, 2019 01:29:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो