logo-image

जैकलीन पर कमेंट करके फंसे मीका सिंह, सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से भेज दिया नोटिस

सुकेश और जैकलीन कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे.जेल से भी सुकेश ने कई बार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है.

Updated on: 05 Oct 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Sukesh Chandrashekhar Mika Singh: सिंगर मीका सिंह एक नये विवाद में फंस गए हैं. पंजाबी सिंगर ने हाल में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की एक पोस्ट पर कमेंट किया था. इस कमेंट के बदले में मीका को जेल से नोटिस मिल गया है. मीका को जैकलीन पर्सनल लाइफ पर तंज करना भारी पड़ गया है. दरअसल, मीका सिंह को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने ये नोटिस भेजा है. ठग सुकेश इन दिनों जेल में है. कथित कौर पर सुकेश को करीब 200 करोड़ की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सुकेश ने मीका सिंह के खिलाफ जेल से मानहानी का मुकदमा दायर किया है. सुकेश ने खुलेआम कई बार एक्ट्रेस जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है.

जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. पोस्ट के साथ जैकलीन ने अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया था. मीका ने इसी पोस्ट पर कमेंट किया को रिट्वीट करते हुए लिखा: "आप बहुत सुंदर लग रही हैं.., ये शख्स #सुकेश से कहीं बेहतर हैं." हालाँकि, मीका ने बाद में अपनी पोस्ट हटा दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jean-Claude Van Damme (@jcvd)

इस पोस्ट पर को लेकर अब सुकेश चंद्रशेखर ने उनके खिलाफ कानूनी नोटिस दायर किया है. नोटिस में सुकेश के वकील अनंत मलिक ने कहा है: "आपके बयान ने हमारे कस्टमर (सुकेश चंद्रशेखर) के करेक्टर के बारे में बड़ी बहस छेड़ दी है. जिसकी वजह से उन्हें फिर से मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ रहा है. आपके अपमानजनक शब्दों ने उनकी परेशानी को और बढ़ा दिया है. इसमें आगे कहा गया है, इसलिए, आपको सूचित किया जाता है कि आपने ऐसा अपमानजनक कमेंट कर मानहानि का गंभीर आपराधिक अपराध किया है. आप पर भारतीय दंड संहिता की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है."

सुकेश और जैकलीन कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे. बाद में सुकेश के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल होने के लिए ईडी द्वारा उसकी जांच की गई थी. जैकलीन फर्नांडीज ने किक, रेस 2 और रेस 3 जैसी कई फिल्मों में काम करके बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है.