logo-image

S.S Rajamouli: एसएस राजामौली को मिला बेस्ट निर्देशक का अवार्ड, राम चरण ने किया विश

एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज को वैसे तो 10 महीने हो गए हैं, लेकिन समय के साथ-साथ फिल्म की चमक में कोई कमी नहीं आ रही हैं.  

Updated on: 06 Jan 2023, 04:24 PM

New Delhi:

एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज को वैसे तो 10 महीने हो गए हैं, लेकिन समय के साथ-साथ फिल्म की चमक में कोई कमी नहीं आ रही हैं.  कई रिकॉर्ड तोड़ने और प्रमुख पुरस्कार जीतने के बाद, एसएस राजामौली ने अब एक और उपलब्धी हासिल की है. आपको बता दें कि, एसएस राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 में बेस्ट निर्देशक से सम्मानित किया गया है. साथ ही अब, आरआरआर स्टार राम चरण ने अपने निर्देशक के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. 

आपको बता दें कि,  इससे पहले आज एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 इवेंट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. तस्वीरों में से एक में एसएस राजामौली अपना स्वीकृति भाषण दे रहे हैं, जबकि दूसरा घटना से प्रमाण पत्र का था. इसके अलावा तीसरी तस्वीर में फिल्म निर्माता को अपनी पत्नी के साथ देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Bhumi Pednekar : भूमि पेडनेकर ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, किलर है लुक

सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने भी इस खास अवसर पर निर्देशक को बधाई दी. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा, "और ऐसे कई और पुरस्कारों के लिए !! बधाई @ssrajamouli Garu".एसएस राजामौली  (S.S Rajamouli) ने एनवाई फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स में आरआरआर के लिए बेस्ट निर्देशक का पुरस्कार जीता. पुरस्कार स्वीकार करने के बाद, राजामौली ने जूरी और दर्शकों को उनकी फिल्म का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. 

यह भी पढ़ें - Shah Rukh khan : फिल्म 'पठान' को देश ही नहीं विदेश में भी मिल रहा है बड़ा रिस्पॉन्स, थिएटरों में शो पहले से ही हाउसफुल

इसके अलावा,  एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर 11 जनवरी को लॉस एंजिल्स में आयोजित होने वाले गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों (Golden Globe Awards) में भी शामिल होने वाले हैं. जहां उनकी फिल्म को अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.