logo-image

Sridevi Death Anniversary: टूटी-फूटी अंग्रेजी सुन दिल दे बैठे थे बोनी कपूर, शेयर किया पुराना वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi death) का 24 फरवरी, 2018 को निधन हो गया और लाखों लोगों के दिलों में एक गहरी जगह छोड़ गईं.

Updated on: 24 Feb 2023, 11:36 AM

मुंबई :

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi death) का 24 फरवरी, 2018 को निधन हो गया और लाखों लोगों के दिलों में एक गहरी जगह छोड़ गईं. उनके पति बोनी कपूर और बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी अभी भी इस घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. भले ही श्रीदेवी को गए हुए आज 5 साल हो गए हों, लेकिन उनके परिवार उनकी कमी को आज भी बहुत महसूस करता है.  उनकी पुण्यतिथि पर बोनी (Boney kapoor) ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. साथ में उनकी पहली तस्वीर से लेकर आखिरी याद तक, वह सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कह रहे हैं.

इंडिया टुडे वुमन समिट की एक क्लिप में, श्रीदेवी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि बोनी (Boney kapoor Video) ने उनकी पहली मुलाकात, पहली फिल्म, एक-दूसरे के लिए भावनाओं और बहुत कुछ के बारे में विस्तार से बताया है. निर्माता ने खुलासा किया, "यह पहली बार हुआ जब मैंने उन्हें स्क्रीन पर देखा, यह शायद 70 के दशक के अंत में था, जब मैंने उनकी एक तमिल फिल्म देखी. मैंने खुद से कहा कि यह वह है जिसे मैं अपनी फिल्म में लेना चाहता हूं. "

ये भी पढ़ें-Sanjay Leela Bhansali: चॉल में गुजरा बचपन, गरीबी में किए फाके...पढ़ें मशहूर निर्देशक का संघर्ष

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

टूटी-फूटी अंग्रेजी पर मर मिटे बोनी कपूर

वह उनके अपोजिट ऋषि कपूर को एक फिल्म ऑफर करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी.  बोनी ने आगे कहा, "मैं श्रीदेवी के सेट पर गया, उससे मिला. जब मैं उससे मिला, तो यह लगभग एक सपने के सच होने जैसा था. आप जानते हैं, वह एक इंट्रोवर्ट थी और अजनबियों के साथ बहुत आसानी से संवाद नहीं करती है, और मैं एक अजनबी था." उस समय उन्होंने टूटी-फूटी हिंदी और टूटी-फूटी अंग्रेजी में जो कुछ शब्द कहे थे, वे मुझे छू गए और मैं उसे (श्रीदेवी) को जानने के लिए और अधिक उत्सुक हो गया. 

बाद में, उन्होंने आखिरकार मिस्टर इंडिया में साथ काम किया. फिल्म उनकी प्रेम कहानी का एक बड़ा हिस्सा थी. बोनी एक बार फिर एक्ट्रेस की मां से मिलने के लिए चेन्नई गए थे. "श्री महिलाओं में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री थीं. मुझे पता था कि उन्होंने लगभग 8-8.5 लाख रुपये में एक फिल्म की थी, और शायद, यह उनकी मां का बातचीत करने का तरीका था. मैंने उनका फिगर सुना और मैंने कहा 'नहीं, मैं 11 लाख रुपये दूंगा.' मेरी ये बात सुनकर श्रीदेवी की मां ने सोचा कि मैं बॉम्बे का एक पागल निर्माता था जो जितना मांगता है उससे अधिक दे रहा है! खैर, इस तरह मैं उनकी मां के करीब आ गया,"."उन्होंने देखा कि यह आदमी बहुत जिद्दी है और शायद मुझे एहसास हुआ कि मैं ईमानदार था और किसी तरह की बात नहीं कर रहा था''. वुमन समिट के दौरान बोनी कपूर की ये बात सुनकर श्रीदेवी शर्म से लाल हो गई थी.