logo-image

Junior NTR: जापान में भीषण भूकंप के झटकों में फंसे थे जूनियर NTR, बोले- अंदर तक हिल गया

Junior NTR India Returns:

Updated on: 02 Jan 2024, 01:03 PM

नई दिल्ली:

Junior NTR Japan Earthquake: साउथ एक्टर्स का दबदबा अब सारी दुनिया तक है. खासतौर पर चीन, जापान जैसे देशों में साउथ एक्टर्स का स्टारडम लगातार बढ़ रहा है. फिल्म आरआरआर (RRR) की सफलता ने साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की भी पॉपुलैरिटी बढ़ा दी है. एक्टर हाल में जापान यात्रा पर थे जहां वो भूकंप में फंस गए. फिलहाल, जूनयिर एनटीआर की भारत वापसी हो गई है. वो सुरक्षति बिना चोटिल हुए घर लौट आए हैं. भारत लौटते ही जूनियर एनटीआर ने जापान में आए खतरनाक भूकंप को लेकर आपबीती बयां की हैं. एक्टर ने बताया कि भूकंप इतना भयानक था कि वो अंदर तक हिल गए थे. 

जापान में नए साल के पहले ही दिन खतरनाक भूंकप के झटके आए थे. 1 जनवरी, 2024 को जापान में 18 घंटों के अंदर करीब 155 भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. आपदा में 8 लोगों की मौत हो गई. यहां टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर नए साल की शाम को सेलिब्रेट करने के लिए जापान में ही थे. उनके फैंस एक्टर की सुरक्षा को लेकर काफी टेंशन में थे. फिलहाल एनटीआर भारत वापस लौट आए हैं और सुरक्षित हैं.

'आरआरआर' एक्टर ने ट्विटर पर लिखा कि वह वहां आए भूकंप से गहरे सदमे में हैं. एक्स पर जूनियर एनटीआर ने लिखा, 'जापान से आज घर वापस आया हूं और भूकंप के झटकों से बहुत सदमे में हूं. मैं पूरी तरह हिल गया था. पिछला हफ्ता वहां बिताया और प्रभावित सभी लोगों के लिए मेरी संवेदनाएं हैं. मैं आभारी हूं कि सुरक्षित देश लौट आया हूं. साथ ही लोगों के प्यार के लिए आभारी हूं और उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद करता हूं. मजबूत बने रहो, जापान.'

देशभर में जूनियर एनटीआर की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उन्हें RRR में काफी पसंद किया गया था. एक्टर के फैंस जापाना, चीन से लेकर अमेरिका तक में हैं.फिलहाल एनटीआर अपकमिंग फिल्म 'देवरा' को लेकर चर्चा में हैं. हाल में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया गया था. पोस्टर में लीड हीरो एनटीआर को समंदर के बीच में एक नाव पर खड़े देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर एनटीआर ने फैंस को नए साल की शुभकामनाओं के साथ फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की थी. 

उन्होंने लिखा था. 'आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। 8 जनवरी को #देवरा की झलक देखने के लिए आप सभी का इंतजार कर रहा हूं.' कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनीदेवरा में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे. फिल्म का पहला भाग 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.