logo-image

Ram Mandir Inauguration: साउथ सुपरस्टार धनुष को मिला राम मंदिर निमंत्रण, टाइगर श्रॉफ भी आएंगे अयोध्या

Ram Temple Inauguration: देशभर में इस समय राम मंदिर के उद्घटन की धूम मची हुई है. अयोध्या में फिल्मी सितारों का जामावड़ा लगने वाला है.

Updated on: 09 Jan 2024, 09:46 AM

नई दिल्ली:

Bollywood Celeb Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर को लेकर इंतजार अब खत्म होने वाला है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होगा.  राम मंदिर की 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए अयोध्या में एक लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद है. कार्यक्रम में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस इवेंट में रजनीति, बिजनेस से लेकर फिल्मी दुनिया से भी बड़े-बड़े स्टार्स आने वाले हैं. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत के बाद अब साउथ एक्टर धनुष भी इसका हिस्सा बन गए हैं. जी हां साउथ सुपरस्टार धनुष को भी राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण मिल चुका है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. 'कैप्टन मिलर' एक्टर धनुष अयोध्या आकर भगवान राम के दर्शन करेंगे. 

एक्टर धनुष के अलावा रजनीकांत को भी निमंत्रण दिया जा चुका है. वहीं अभी किसी और साउथ स्टार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इधर एक्टर रणदीप हुडा को भी राम मंदिर के कार्कयक्रम में आने का इनविटेशन दिया जा चुका है. रणदीप हुडा को उनकी पत्नी लिन लैशराम के साथ राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए  आमंत्रित किया गया है.कपल ने सोशल मीडिया पर निमंत्रण की तस्वीरें शेयर की हैं.  

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए गेस्ट लिस्ट में श्रॉफ परिवार भी शामिल है. जी हां टाइगर श्रॉफ को उनके हैंडसम हंक पिता जैकी श्रॉफ के साथ निमंत्रण दिया गया है. एक फोटो में टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और उनकी पतनी को श्री रामजन्मभूमि मंदिर समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है. फोटो में जैकी, टाइगर और आयशा श्रॉफ खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

22 जनवरी, 2024 को रामजन्मभूमि पर ऐतिहासिक श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. बॉलीवुड के दिग्गज इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. अभी तक इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणदीप हुडा और लिन लैशराम को निमंत्रण मिला है. इससे पहले कंगना रनौत को भी निमंत्रण दिया जा चुका है. निमंत्रण आरएसएस के गणमान्य व्यक्तियों और निर्माता महावीर जैन द्वारा प्रस्तुत किए गए थे. 

रविवार को रणबीर और उनकी पत्नी आलिया ने सुनील अंबेकर से मुलाकात की. एक फूलों के गुलदस्ते के साथ कपल को राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया.  श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने पहले कहा था कि पारंपरिक नागर शैली में निर्मित राम मंदिर परिसर की लंबाई 380 फीट (पूर्व-पश्चिम दिशा), 250 फीट चौड़ाई और 161 फीट ऊंचाई है. पीटीआई. मंदिर की प्रत्येक मंजिल 20 फीट ऊंची है और इसमें कुल 392 स्तंभ और 44 द्वार हैं.