logo-image

Sonu Sood Reaction : पायलट को मारने वाले शख्स पर भड़के सोनू सूद, कहा 'एयरलाइंस में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी जाए'

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक यात्री उड़ान में देरी को लेकर पायलट से मारपीट करता दिख रहा है. इस वीडियो पर सोनू सूद ने रिएक्शन दी है, और अपनी निराशा जाहिर की है.

Updated on: 15 Jan 2024, 04:06 PM

नई दिल्ली:

उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में खराब मौसम और कोहरा रहने के कारण कई उड़ानों में देरी हो रही है. हजारों यात्रियों को हवाईअड्डों पर फंसे रहा देखा जा सकता है. एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार कर रहे यात्रियों के सीन सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है. इस सब के बीच, ट्विटर पर वायरल हुए एक वीडियो में एक यात्री को विमान में पायलट को मारते हुए देखा जा सकता है. क्योंकि पायलट देरी से अनाउंसमेंट कर रहा था. इस वीडियो पर अभिनेता सोनू सूद ने हैरानी और निराशा जाहिर करते हुए रिएक्शन दी है.

पायलट को मुक्का मारने के वीडियो पर सोनू सूद का रिएक्शन

वीडियो में एक पुरुष यात्री को विमान में पायलट के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है. बताया जा रहा है कि उड़ान दिल्ली से गोवा जा रही थी और पायलट, जो यात्री केबिन में उड़ान की स्थिति की घोषणा कर रहा था, पीले रंग की हुडी पहने एक यात्री ने उसे टक्कर मार दी.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोनू सूद ने अपना खौफ जाहिर किया और लिखा कि जल्द ही, एयरलाइन स्टाफ को ऐसे यात्रियों से खुद को बचाने के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग से गुजरना होगा.

पैसेंजर को गलियारे में दौड़ते और पायलट को मारते देखा गया

सोनू सूद ने लिखा, अगर लोग ऐसे ही अनकंट्रोल बिहेवियर करते रहे तो जल्द ही एयरलाइन कर्मचारियों के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग अनिवार्य करनी चाहिए. उनकी कहानी, साथ ही नीचे वायरल वीडियो देखें. जानकारी के मुताबिक, पायलट पर दोपहर करीब 1 बजे हमला किया गया. दिल्ली से गोवा की उड़ान सुबह 7.40 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन शाम 6 बजे रवाना हुई. वीडियो में मेक पैसेंजर को गलियारे में दौड़ते और पायलट को मारते हुए देखा गया. उन्हें यह कहते हुए सुना गया, चलाना है तो चला, नहीं तो मत चला, खोल दे.