logo-image

Sonam Kapoor के पति ने खरीदी लक्ज़री कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जल्द ही पेरेंटहुड को अपनाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने इस साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और तब से, वे काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 02:14 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और  उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जल्द ही पेरेंटहुड को अपनाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने इस साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और तब से, वे काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में, सोनम और आनंद (Sonam and Anand Birthday celebration) दोनों ने अपना जन्मदिन मनाया और उन्होंने उसी के मौके पर एक-दूसरे के लिए प्यारे नोट्स भी लिखे. इसी बीच सोनम और आनंद के पास जश्न मनाने की एक और वजह आ गई है. सोनम और आनंद ने हाल ही में ही अपने घर एक नई कार का स्वागत किया और उनका अपनी लग्जरी कार चेक करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और इसने उनके फैंस को एक और खुशी का मौका दे दिया है.

दरअसल, सुनने में यह भी आ रहा है कि कार की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है. बता दें कि वीडियो में सोनम अपने पति आनंद के साथ दिखाई दे रहीं हैं, और उन्होंने काले रंग की लूज फिटेड ड्रेस पहनी है और इतनी साधारण ड्रेस में भी वह हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही हैं. दूसरी ओर, आनंद ने कैजुअल कपडे पहने हुए थे और दोनों अपनी कार को चेक करते हुए नजर आरहे थे. बता दें कि , कपल ने 21 मार्च को अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सबको बताया था.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंना लिखा था, "चार हाथ. आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए. दो दिल. जो आपके साथ, हर कदम पर एक साथ धड़केंगे. एक परिवार. जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा. हम आपका स्वागत करने के लिए और वेट नहीं कर सकते." उनके इस पोस्ट को देखकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके फैंस बहुत खुश हुए साथ ही सभी ने उन्हे खूब बधाईयां भी दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढें - Katrina Kaif की कमाई का हुआ खुलासा! सोशल मीडिया से इतना कमा लेती है एक्ट्रेस

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, अनिल कपूर की बेटी ने 'रांझणा' (Ranjhanna) , 'संजू' (Sanju) ,'वीरे दी वेडिंग' (veere di wedding), और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (ek ladki ko dekha to aesa laga) जैसी कई सारी हिट फिल्में दी है. साथ ही सोनम को उनकी फिल्म 'नीरजा' के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड  (National Film Award for Best Feature Film) भी मिल चुका है.