logo-image

Sonakshi Sinha BF: सोनाक्षी सिन्हा ने मनाया बॉयफ्रेंड जहीर का बर्थडे, शेयर की रोमांटिक पोस्ट

इससे पहले सोनाक्षी ने अपने पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस ने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें राजाओं का भी राजा बताया था. 

Updated on: 10 Dec 2023, 10:44 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha BF: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, कुछ समय पहले सोनाक्षी ने अपने ओटीटी डेब्यू से खूब चर्चा बटोरी थीं. एक्ट्रेस ने वेब सीरीज दहाड़ में शानदार काम किया था. इसके लिए सोनाक्षी को बेस्ट एक्टर का ओटीटी फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. इधर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी लव-लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोनाक्षी, जिनके जहीर इकबाल के साथ रिश्ते में होने की अफवाह है. उन्होंने आज, 10 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया है. उन्होंने अपने प्यारे पलों को कैद करते हुए एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा. 

ये भी पढ़ें- Parikshit Sahni: पीके एक्टर का शॉकिंग खुलासा, शूटिंग पर मारा था आमिर खान को जोरदार थप्पड़

आज 10 दिसंबर को, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को उनके जन्मदिन पर प्यार भरी शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लव-नोट लिखा जिसमें दोनों साथ में लवली कपल लग रहे थे. सोनाक्षी ने एक मजेदार रील शेयर किया जिसमें लवबर्ड्स अलग-अलग पलों को जी रहे थे. वीडियो में वेकेशन से लेकर फोटो शूट और मिरर सेल्फी तक शामिल हैं. रील के साथ सोनाक्षी ने जहीर के लिए एक प्यारभरा नोट भी लिखा, “मेरे अपने पर्सनल मनोचिकित्सक @iamzahero को जन्मदिन की शुभकामनाएं” और एक लाल दिल वाला इमोजी, एक नाचता हुआ इमोजी, एक स्माइली और एक केक इमोजी भी शामिल था.

यह भी पढ़ें- Animal में तृप्ति डिमरी का रोमांस देख सदमे में गए उनके मम्मी-पापा, दिया ऐसा रिएक्शन

एक इंस्टाग्राम वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा की दिवाली पार्टी में ध्यान खींचते हुए दिखाया गया है. इस दौरान,सोनाक्षी सिन्हा के कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने सफेद कुर्ता और पैंट पहना था. दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. जहीर और सोनाक्षी ने एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि सोनाक्षी जहीर से ही शादी रचाने का प्लान कर रही हैं. 

इससे पहले सोनाक्षी ने अपने पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस ने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें राजाओं का भी राजा बताया था.