कोरोना वायरस की वजह से इटली में फंसी ये फेमस सिंगर, Video में बोलीं- 1 महीने से कमरे में हूं बंद...

News State Bureau  |   Updated On : March 25, 2020 01:42:50 PM
shweta pandit

श्वेता पंडित (Photo Credit : फोटो- @shwetapandit7 Instagram )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से दुनियाभर में दहशत का माहौल है. भारत को भी 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. ऐसे में बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) इटली में पिछले 1 महीने से फंसी हुई हैं. दुनियाभर में फैली इस महामारी के बीच इटली से श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता पंडित (Shweta Pandit) वहां के हालात के बारे में बता रही हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में घर पर हो रहे हैं बोर तो देखें ये Top 5 Comedy Movies

वीडियो शेयर करते हुए श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने लिखा, ' कोरोना वायरस इटली में.' श्वेता पंडित (Shweta Pandit) के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

View this post on Instagram

#staysafe #stayhome #prayforitaly #italylockdown #indialockdown #jantacurfew

A post shared by SP ✨ (@shwetapandit7) on Mar 24, 2020 at 2:16pm PDT

वीडियो में श्वेता कहती हैं कि कोरोना वायरस ने जहां सबसे ज्यादा जानें ली है, मैं उसी देश इटली में हूं. मैं पिछले एक महीने से अपने कमरे से बाहर नहीं निकली हूं. जब तक यहां लॉकडाउन (Lockdown) हुआ तब तक काफी देर हो चुकी थी. ये वायरस काफी खतरनाक है. यहां 8 हजार से ज्यादा जानें जा चुकी हैं. श्वेता आगे कहती हैं कि मैं जब सुबह उठती हूं तो मुझे एंबुलेंस की आवाज आती है. ये सब कोई मजाक नहीं है. मैं यहां घर के अंदर ठीक हूं और सुरक्षित हूं. अब कोरोना वायरस भारत में घर करना चाहता है. मैं यहां इटली में पति के साथ हूं लेकिन पैरेंट्स, सिबलिंग्स की याद आती है.

यह भी पढ़ें: Lockdown ना मानने वालों पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, बोले- माफ करना अगर कुछ गलत...

मैं खुद होली के दिन भारत वापस आने वाली थी और मैं चाहती तो फ्लाइट लेकर भारत आ जाती. लेकिन मैंने ये फैसला कोरोना वायरस (Corona Virus) से सतर्क रहते हुए नहीं लिया. मैं अपनी और दूसरों की सुरक्षा चाहती थी. अपने इस वीडियो श्वेता ने लोगों से हाथ धोने, सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है.' बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक 600 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही हैं.

First Published: Mar 25, 2020 01:42:50 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो