logo-image

Sanam Puri Wedding: सिंगर सनम पुरी ने नागालैंड में रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज

Sanam Puri Wedding: सिंगर और म्यूजिशियन सनम पुरी की फैन-फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आज सोशल मीडिया पर सनम की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 12 Jan 2024, 04:09 PM

नई दिल्ली:

Sanam Puri-Zuchobeni Tungoe Wedding: इंडियन पॉप रॉक बैंड सनम के लीड सिंगर-म्यूजिशियन सनम पुरी ने शादी रचा ली है. जी हां, मोस्ट डिजायरिंग बैचलर सनम अब शादी-शुदा हैं. उन्होंने नागालैंड में शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. सनम ने अपनी लॉन्ग टाइम ग्रलफ्रेंड ज़ुचोबेनी तुंगो के साथ ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाई है. वेडिंग फोटोज में कपल बेहद प्यारे और कूल लग रहे हैं. ब्लैक टक्सीडो सूट में दूल्हा बने सनम को देख फीमेल फैंस की धड़कनें थम जाएंगी. वहीं व्हाइट एम्ब्रायडरी गाउन में ज़ुचोबेनी तुंगो बला सी खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं.

इंस्टाग्राम पर सनम और ज़ुचोबेनी तुंगो का वेडिंग एलबम शेयर किया गया है. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है. ऑफ शोल्डर व्हाइट वेडिंग गाउन में ज़ुचोबेनी बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने इस लुक को लॉन्ग वेल के साथ कंप्लीट किया था. हाथों में व्हाइट फूलों का गुलदस्ता लिए वो सनम के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. वहीं सनम भी अपनी नई-नवेली दुल्हनियां पर फुल लट्टू हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सनम ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि इस समय वो सातवें आसमान पर हैं. “मैं इससे बेहतर अहसास के बारे में नहीं सोच सकता. यह (शादी करना) कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहता था. हमारे बीच जो संबंध है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. अपनी नई जिंदगी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. 

सनम और ज़ुचोबेनी की शादी पंजाबी परंपराओं और नागा रीति-रिवाजों से हुई है. दोनों ने नागा और पंजाबी कल्चर से शादी की और इसे शानदार तरीके का इवेंट बना दिया. सनम चाहते थे कि उनका परिवार और दोस्त नागा संस्कृति के बारे में जानें और सीखें इसलिए शादी से पहले एक डिनर आयोजित किया गया जिसमें सबकुछ नागालैंड के बारे में था. 

सनम ने आज अपनी शादी के बाद एक गाना भी रिलीज किया, जिसे उनकी पत्नी ने गाया है. सनम और ज़ुचोबेनी की लव स्टोरी भी कमाल है. दोनों ऑनलाइन जुड़े और जल्द ही नजदीकियां बढ़ गई थीं.