logo-image

Mika Singh Controversy: ऑस्ट्रेलिया ने रद्द किया गायक मीका सिंह का वीजा, वजह जानकर लगेगा झटका

Mika Singh Controversy: मीका सिंह के ऑस्ट्रेलिया में अलग-अलग शहरों में होने वाले पांच शोज भी रद्द कर दिए गए. रिपोर्ट्स में बताया था कि मीका सिंह के इन शोज के सभी टिकट बिक चुके थे.

Updated on: 10 Aug 2023, 01:32 PM

नई दिल्ली:

Mika Singh Controversy: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के नाम विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं. एक बार फिर पंजाबी सिंगर मीका सिंह बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. इस बार मीका को तगड़ा झटका लगा है. बात भी कुछ ऐसी है कि सिंगर के फैंस सुनकर दंग रह जाएंगे. मीका सिंह इन दिनों फरेन टूर पर थे. उन्होंने कई देशों में अपने लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट किए थे. हालांकि, अब बुरी खबर ये है कि मीकि सिंह के 11 अगस्त से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सभी शोज रद्द कर दिए गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने मीका सिंह का वीजा ही कैंसिल कर दिया है. इसके पीछे सरकार ने एक चौंकाने वाली वजह दी है. 

हाल में खबर आई थी कि मीका सिंह बीमार पड़ गए हैं. उन्हें डॉक्टरों ने तीन हफ्ते आराम करने की सख्त हिदायत दी थी. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मीका सिंह लगातार शोज और ट्रैवल कर रहे थे जिसकी वजह से उनकी तबियत बिगड़ गई थी. हालांकि, अब असली खबर सामने आई है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई दूतावास ने मीका सिंह का वीजा रद्द कर दिया है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वीजा रद्द करने की वजह मीका सिंह का क्रिमिनल रिकॉर्ड बताई गई है. ऐसा कहा गया है कि मीका सिंह पर आपराधिक मुकदमा दर्ज होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया उनका वीजा कैंसिल किया है. 

साथ ही 11 अगस्त से 19 तक मीका सिंह के ऑस्ट्रेलिया में अलग-अलग शहरों में होने वाले पांच शोज भी रद्द कर दिए गए. रिपोर्ट्स में बताया था कि मीका सिंह के इन शोज के सभी टिकट बिक चुके थे. ऐसे में सिंगर को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीका सिंह के बड़े विवाद
पंजाबी सिंगर मीका सिंह के करियर में विवाद उनका पीछा करते रहे हैं. राखी सावंत के साथ मीका सिंह की लिप-लॉक कंट्रोवर्सी सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी. वहीं साल 2018 में मीका सिंह UAE में गिरफ्तार हो गए थे. सिंगर पर यूएई में ब्राजील की एक नाबालिग मॉडल ने कथित तौर पर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने के आरोप लगाए थे. इस केस में सिंगर के खिलाफ कार्रवाई की गई थी.